Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनAdhura की शूटिंग के बाद वापस अपने कमरे में जाने पर लगता...

Adhura की शूटिंग के बाद वापस अपने कमरे में जाने पर लगता था डर, रसिका दुग्गल का खुलासा !

Date:

Related stories

Adhura: प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपनी पहली हिंदी हॉरर सीरीज़ अधूरा का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर जारी किया है, और यह लोगों को डरावना अनुभव देने में कामयाब रहा है। इस सीरीज में इश्वाक सिंह, श्रेनिक अरोड़ा, पूजन छाबड़ा और रसिका दुग्गल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दिलचस्प बात यह है कि ‘अधूरा’ के साथ, मिर्ज़ापुर की प्रसिद्ध अभिनेत्री रसिका भी डरावनी और रहस्य के दायरे में कदम रखती हैं। शो के प्रीमियर से पहले, रसिका ने खुलासा किया कि जब भी वह अधूरा की शूटिंग के बाद अपने कमरे में वापस जाती थी तो वह बेहद डरावना महसूस करती थी।

अपने किरदारों में खुद को डुबोने पर गर्व

रसिका ने कहा, “सेट पर भयानक माहौल मेरे द्वारा पहले अनुभव की गई किसी भी चीज़ से अलग था, जब भी मैं शूटिंग के बाद कमरे में वापस आती थी तो मैं डर जाती थी। सस्पेंस भरी कहानी और इमर्सिव प्रोडक्शन डिजाइन का मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा।” अभिनेत्री ने आगे कहा, “एक एक्टर के रूप में, मुझे अपने किरदारों में खुद को डुबोने पर गर्व है, लेकिन ‘अधूरा’ इसे दूसरे स्तर पर ले गया। ऐसे क्षण भी आए जब मुझे डरावनी चीज़ों का एहसास होने लगा। कैमरे बंद होने के बाद भी मुझे बेचैनी महसूस होता था। यह असाधारण कहानी कहने और पूरी टीम के समर्पण का प्रमाण है। मैं 7 जुलाई को प्राइम वीडियो पर ‘अधूरा’ देखने के दर्शकों की उत्साह और रेस्पॉन्स का और इंतजार नही कर पा रही हूं।”

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

7 जुलाई से अधूरा को स्ट्रीम

‘अधूरा’ हिंदी हॉरर शैली में प्राइम वीडियो के प्रवेश का प्रतीक है। एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अनन्या बनर्जी और गौरव के चावला द्वारा निर्देशित, सीरीज में इश्वाक सिंह, पूजन छाबड़ा, रिजुल रे, ज़ोआ मोरानी, ​​साहिल सलाथिया, अरु कृष्ण वर्मा हाई स्कूल के दोस्तों के रूप में हैं, साथ ही रसिका दुग्गल, श्रेनिक अरोड़ा और राहुल देव भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम सदस्य 7 जुलाई से अधूरा को स्ट्रीम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories