Home मनोरंजन क्या वाकई में Adipurush के मेकर्स ने किया है प्रभास के लुक...

क्या वाकई में Adipurush के मेकर्स ने किया है प्रभास के लुक को चोरी? खुलासे से मची खलबली

0

Adipurush: फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। फिल्म के टीजर लॉन्च के बाद से बखेड़ा खड़ा होना शुरू हुआ और अब इस फिल्म में भगवान राम के लुक को लेकर एक आर्टिस्ट द्वारा बड़ा आरोप लगाया गया है। फिल्म के टीजर लॉन्च के बाद से लेकर पोस्टर रिलीज तक मेकर्स को काफी कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा है। खराब वीएफएक्स से लेकर भगवान राम और रावण के लुक पर काफी बड़ा विवाद हुआ और मेकर्स पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगाए गए। अब एक आर्टिस्ट ने आरोप लगाया है कि फिल्म आदिपुरुष में प्रभास को दिया गया भगवान राम का लुक उनके आर्टवर्क से चोरी किया गया है। उन्हें फिल्म के मेकर्स ने न तो इस बात की जानकारी दी है और न ही कोई हर्जाना दिया है।

क्या है आर्टिस्ट का कहना और क्या है सबूत

‘आदिपुरुष’ के मेकर्स पर आरोप लगाने वाले आर्टिस्ट का नाम प्रतीक सांघर है और उन्हीं रेडिट पर एक पोस्ट में अपने आर्टवर्क शेयर किया है और साथ में एक और फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जो उनके मुताबिक आदिपुरुष के डिजाइनर का है। प्रतीक के मुताबिक ये शख्स आदिपुरुष के डिजाइनर टी पी विजयन है और उन्होंने करीब एक साल पहले प्रभास के जन्मदिन पर आदिपुरुष का लुक शेयर किया था जो हुबहू उनके आर्टवर्क की नकल है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: ऐसे मौके जब Jaya Bachchan का पब्लिक में पारा हुआ हाई, कभी मीडिया तो कभी फैन को लगाई लताड़

अपने पोस्ट में आर्टिस्ट प्रतीक से लगाते गंभीर आरोप

प्रतीक का कहना है कि फिल्म के मेकर्स ने घटिया हरकत करते हुए उनका आर्टवर्क चोरी किया है। बिना उनसे पूछे और बिना हर्जाना दिए वो ऐसा कैसे कर सकते है। प्रतीक ने ये भी कहा कि इन्हीं हरकतों की वजह से इनके प्रोजेक्ट फ्लॉप हो जाते हैं। ये बिना किसी मेहनत और ईमानदारी के काम पूरा करते हैं और वो फ्लॉप साबित होता है। फिल्म आदिपुरुष की टीम ने मेरा आर्टवर्क चुरा कर राघव का लुक बनाया है जो बेहद घटिया ट्रिक है। ये तो थी आर्टिस्ट प्रतीक सांघर की बात और बता दें इस पर अभी तक आदिपुरुष के मेकर्स की तरफ से कोई बयान या सफाई नहीं दी गई है। देखना होगा ये मामला कहां तक जाता है क्योंकि अभी आर्टिस्ट प्रतीक सांघर के दावा की भी पूरी तरह से पुष्टि नहीं की जा सकी है।

Exit mobile version