Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनकैलिफोर्निया में Apple के ग्लोटाइम इवेंट में शिरकत करते दिखे Aditi Rao...

कैलिफोर्निया में Apple के ग्लोटाइम इवेंट में शिरकत करते दिखे Aditi Rao Hydari और Siddharth, कहा- ‘धन्यवाद Tim Cook’

Date:

Related stories

Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) जो हाल ही में बेब्बो जान के किरदार में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी हैं। हालांकि इस तक के बीच Apple के खास ग्लोटाइम इवेंट (Apple iPhone 16 series लॉन्च) के लिए वह कैलिफोर्निया पहुंची जहां से अपने मंगेतर और लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ (Siddharth) के साथ अनसीन झलक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एप्पल के को-फाउंडर Tim Cook की तारीफ करती नजर आई। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह फोटो चर्चा में है। आइए देखते हैं क्या है इसमें खास।

Aditi Rao Hydari ने Tim Cook की तारीफ में कहीं ये बात

सिद्धार्थ और अदिति की इन तस्वीरों की बात करें तो टिम कुक के साथ वे मोबाइल लेकर नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “क्या अविस्मरणीय, जादुई अनुभव… धन्यवाद, सबसे प्यारे, सबसे दयालु, सबसे आदरणीय #TimCook पिछले दो दिन हम दोनों के लिए बहुत खास रहे हैं, दिमाग को झकझोर देने वाली प्रतिभा, महाकाव्य रचनात्मकता, शीर्ष प्रौद्योगिकी और सौंदर्यशास्त्र से घिरे हुए। लेकिन सबसे खास बात उन लोगों से मिलना था जो Apple पारिस्थितिकी तंत्र बनाते हैं… Apple परिवार। दयालु रचनाकार, गर्म और प्यार करने वाले प्रतिभाशाली नवप्रवर्तक, सबसे विस्तृत और समावेशी दिल वाले शानदार दिमाग। हमारे दिमाग चार्ज हैं और हमारे दिल भरे हुए हैं।”

काफी खूबसूरत नजर आई Aditi Rao Hydari

इन फोटोज की बात करें तो इसमें अदिति राव हैदरी ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस में मुस्कुराती हुई नजर आ रही है तो दूसरी तरफ सिद्धार्थ भी ब्लू सूट में काफी डैशिंग दिख रहे हैं। Tim Cook के साथ उनकी ये तस्वीरें उनके बीच की बॉन्डिंग को दिखाने के लिए काफी है। निश्चित तौर पर इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं और इस पर 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

सुर्खियों में बनी रहती है Aditi Rao Hydari

वर्क फ्रंट की बात करें तो अदिति राव हैदरी को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में देखा गया था जिसमें वह अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है और फैशन से लोगों को हैरान कर देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories