Home मनोरंजन Aditi Rao Hydari के इन 5 बीच लुक को स्टाइल कर समंदर...

Aditi Rao Hydari के इन 5 बीच लुक को स्टाइल कर समंदर किनारे आप दिखेंगी ‘हॉट’, वेकेशन के लिए है बेस्ट ऑप्शन

Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी के इन 5 बीच लुक को देखने के बाद आप हो जाएंगे फिदा, निश्चित तौर पर वेकेशन के लिए है परफेक्ट, ट्राई कर ग्लैम क्वीन नजर आएंगी आप।

0
Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी वह नाम जो फैंस को दीवाना बना देती है। 28 अक्टूबर यानी आज अदिति अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं लेकिन यह सच है कि जब बात खूबसूरती और रॉयल्टी की आती है तो अदिति का कोई जवाब नहीं है। हालांकि ट्रेडिशनल ड्रेस से सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहने वाली अदिति के बीच लुक को क्या आपने देखा है। उनके पास एक जबरदस्त बीच कलेक्शन है जिसे आप स्टाइल कर सकती हैं और निश्चित तौर पर आप अपने फैशन से जादू चला देंगी और देखने वाले निश्चित तौर पर फैन हो जाएंगे। आइए देखते हैं टॉप 5 बीच लुक।

Aditi Rao Hydari की तरह बिकनी को करें बेल्ट के साथ ट्राई

आप किसी भी बिकनी को श्रग के साथ स्टाइल कर उसे मॉडर्न लुक देने के लिए बेल्ट के साथ ट्राई करें। इसके लिए आप अदिति राव हैदरी से फैशन इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

ब्लैक नेट बिकिनी को करें Aditi Rao Hydari से कॉपी

अगर आप बोल्डनेस से हर किसी को वेकेशन पर दीवाना बनाने की चाहत रखती है तो निश्चित तौर पर अदिति राव हेल्दी का यह लुक बेस्ट है। ब्लैक नेट बिकिनी को आप ट्राई कर सकती हैं वह भी वेट हेयर स्टाइल और मिनिमल स्मोकी मेकअप आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। आप चाहे तो इसके साथ ट्रांसपेरेंट श्रग को स्टाइल कर सकती हैं।

बिकिनी विद लॉन्ग श्रग को करें Aditi Rao Hydari की तरह रीक्रिएट

आप अदिति राव हैदरी की तरह बिकिनी को लॉन्ग श्रग के साथ स्टाइल करें जो निश्चित तौर पर आपके वेकेशन पर आपको फैशन दिवा दिखाने के लिए काफी है। इसमें आपकी खूबसूरती निखर कर सामने आएगी।

व्हाइट कट आउट मोनोकिनी में छा गई Aditi Rao Hydari

आप भी अदिति राव हैदरी की तरह व्हाइट मोनोकिनी को ट्राई कर सकती है जो कट आउट डिजाइन में काफी खूबसूरत है। इसे पहनकर आप अपने फैशन से लोगों को दीवाना बना सकती है। बालों को बांधकर अदिति जिस तरह फैशन से तड़का लगा रही है वह लोगों को दीवाना बना देने के लिए काफी है।

पिंक बिकनी को करें स्टाइल

आप अदिति राव हैदरी की तरह पिंक बिकिनी को भी ट्राई कर सकती हैं जो बेस्ट है। इसके साथ अगर ऑरेंज स्ट्रिप मिले तो यह आजकल काफी ट्रेंड में है। इन दोनों कलर का कंबीनेशन आपके लिए बेस्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version