Home मनोरंजन आदिपुरुष के विवाद के बाद क्या सेंसर बोर्ड ने OMG 2 को...

आदिपुरुष के विवाद के बाद क्या सेंसर बोर्ड ने OMG 2 को किया होल्ड, पंकज त्रिपाठी ने किया बड़ा खुलासा

0

OMG 2: बॉलीवुड के सुपरस्टार पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी-2’ इस समय सुर्खियों में है। इस फिल्म का एक गाना ‘ऊंची ऊंची वादी में’ अभी हाल ही में रिलीज किया गया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है और फैंस भी इस पर रील्स बनाते हुए नजर आए हैं। लेकिन इस फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड काफी सतर्क है। क्योंकि साउथ सुपरस्टार प्रभास की ‘आदिपुरुष’ फिल्म की रिलीज के बाद जो बवाल हुआ था उस पर सेंसर बोर्ड ने कड़ा एक्शन लिया और इसी वजह से बोर्ड अब इस फिल्म को लेकर भी सतर्कता बरत रहा है।

इस वजह से होल्ड पर है फिल्म

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड की एग्जाम इनिंग कमेटी ने अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ को रिवीजन कमेटी के पास भेजा है। इसी वजह से फिल्म होल्ड पर है। वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने भी इस मामले को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी। अब इस फिल्म की बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे‌। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि ‘फिल्म के बारे में जो कुछ भी कहा या लिखा जा रहा है उस पर यकीन ना करें।’

Also Read: Bigg Boss OTT 2 में मचा बवाल, जिया ने एल्विश के पानी में मिलाया डिटर्जेंट, फैंस ने इस तरह से निकला गुस्सा

फिल्म को लेकर बोले पंकज त्रिपाठी

फिल्म को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि “इस फिल्म के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा है। लेकिन एक बार जब यह फिल्म रिलीज होगी तो सच अपने आप ही सामने आ जाएगा।” इस फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा। पहले पार्ट में अक्षय कुमार का रोल भी सभी फैंस को बेहद पसंद आया। अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर दर्शक बहुत कुछ उम्मीद लगाए बैठे हैं।

Also Read: सुपरमॉडल Gigi Hadid को एयरपोर्ट पर किया गिरफ्तार, जानें क्यों लगाया गया भारी भरकम जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version