Home मनोरंजन क्या इस एक्टर की वजह से टूटा Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan का घर?...

क्या इस एक्टर की वजह से टूटा Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan का घर? Kiss सीन को लेकर भी लोगों ने किए अजीबोगरीब दावे

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच दूरियों की वजह को लेकर रेडिट यूज़र ने कुछ ऐसा कहा है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस पर अजीबोगरीब कमेंट मिल रहे हैं।

0
Aishwarya Rai- Abhishek Bachchan

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है और कहा जा रहा है कि दोनों की शादी टूट चुकी है और वे अलग-अलग रह रहे हैं। हालांकि इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन इस सबके बीच एक रेडिट यूज़र ने एक सवाल करते हुए लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है कि क्या ‘ए दिल है मुश्किल’ और ‘धूम 2’ फिल्म ने ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच दूरियों की वजह बनी। क्या इसकी वजह से ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के साथ दरारे आई। आइए जानते हैं आखिर क्यों हो रही है इस तरह की बातें।

क्या Aishwarya Rai को लेकर था Jaya Bachchan का कमेंट

दरअसल रेडिट यूज़र ने एक पोस्ट किया है जिसमें कहा है कि जया बच्चन ने ए दिल है मुश्किल रिलीज के दौरान एक अजीबोगरीब टिप्पणी की थी और इस क्रिप्टिक कमेंट को लेकर लोगों ने इस पर बातें बनाने शुरू कर दी। दरअसल यह मामला ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म रिलीज के दौरान की है।

क्या कहा था Jaya Bachchan ने

एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने कहा था कि पहले फिल्म निर्माता कला बनाते थे आज वह एक बिजनेस है और सब कुछ संख्याओं के बारे में है। सब कुछ हमारे सामने फेंक दिया जाता है लोग सूक्ष्मता भूल गए हैं। खुलेआम स्नेह का प्रदर्शन स्मार्ट माना जाता है। शर्म नाम की तो चीज ही नहीं है। ऐसे में लोगों का कहना है कि क्या ऐश्वर्या राय की इंटीमेट सीन जो ए दिल है मुश्किल फिल्म में रणबीर कपूर के साथ था उसे लेकर जया बच्चन ने इस तरह की बात की है।

लोगों ने ऋतिक रोशन को भी Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan मामले में घसीटा

वहीं इस पोस्ट के कमेंट में लोग यह कह रहे हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच दरारे आई और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि जया बच्चन ही थी। उनका कहना है कि जया बच्चन को इस चीज से परेशानी है कि ऐश्वर्या शादी के बाद भी काम क्यों कर रही है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या से बच्चन परिवार को उस समय परेशानी हुई थी जब उन्होंने धूम 2 में ऋतिक रोशन के साथ किस सीन किया था। हालांकि यह सिर्फ रेडिट यूजर्स का कहना है इस पर आपकी अपनी राय हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version