Home मनोरंजन Aishwarya Rai Bachchan ने Cannes सेकंड लुक में चमचमाती ड्रेस से बढ़ाई...

Aishwarya Rai Bachchan ने Cannes सेकंड लुक में चमचमाती ड्रेस से बढ़ाई रेड कार्पेट की शान, इन हसीनाओं ने भी जीता फैंस का दिल

Aishwarya Rai Bachchan ने Cannes 2024 में अपने सेकंड लुक से सभी का ध्यान खींच लिया, चलिए अब उन्हीं की तरह तारीफें लूटने वाली एक्ट्रेस पर नजर एक डालते हैं।

0
Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 22 सालों से कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में हिस्सा ले रही हैं। यहीं हर साल की तरह इस बार भी एक्ट्रेस कांस 2024 में पहुंची और जहां उनके 1 फर्स्ट लुक ने हर किसी की निगाहें अपनी ओर खीच ली थी। यहीं अब ऐश्वर्या का सेकंड लुक भी इंटरनेट की दुनियां में तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे इंडिया में मशहूर डिज़ाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा डिज़ाइन किया गया है। चलिए उनके लुक पे एक नजर डालते हैं।

शानदार है Aishwarya Rai Bachchan का सेकंड लुक

कांस 2024 में स्टाइलिश ब्लैक गाउन के बाद फैंस की चहीती ऐश्वर्या राय ने अपने सेकंड लुक के लिए सिल्वर और ब्लू कलर के जलपरी गाउन को चुना। एक्ट्रेस ने हर बार की तरह अपने इस फिशकट गाउन से रेड कार्पेट की महफिल ही लूट ली है और हर किसी का ध्यान अपनी और खींच लिया है। बता दें, ऐश्वर्या ने अपने इस लुक को और भी क्लासी बनाने के लिए मिड पार्टीशन हेयर्स के साथ डायमंड की ड्रॉप डाउन इयरिंग्स एंड ब्रेसलेट के साथ मेकअप में ब्लू स्मोकी ऑय को स्टाइल किया।

स्टाइलिश गाउन में नजर आईं कियारा

यहीं आपको बताते चलने ऐश्वर्या के बाद लोगों को मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का स्टाइलिश आइवरी साटन गाउन लुक भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। किया के इस आउटफिट को लक्ष्मी लेहर और परभ गर्ग द्वारा डिज़ाइन किया गया हैं। यहीं उन्होंने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए डिज़ाइनर इयरिंग्स, हाफ टाइड हेयर और न्यूड मेकअप को कैरी किया।

रेड कार्पेट पर भरतीय सभ्यता को रिप्रेजेंट करती सुनंदा शर्मा

यहीं मशहूर पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा ने कांस 2024 में अपना डेब्यू किया है जहां वह बेहद खूबसूरत व्हाइट सलवार कमीज और नथ में भारतीय ससंकृति को विदेशी जमीन पर रिप्रेजेंट करती दिखीं। बता दें, सिंगर का यह लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है और हर किसी को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version