Home मनोरंजन Cannes 2024 से लौट सीधे मां का जन्मदिन मनाने पहुंची Aishwarya Rai...

Cannes 2024 से लौट सीधे मां का जन्मदिन मनाने पहुंची Aishwarya Rai Bachchan, आराध्या संग दिए पोज, देखें तस्वीरें

Aishwarya Rai Bachchan कांस 2024 में अपना जलवा बिखेरने के बाद अपनी मां का जन्मदिन मनाने पहुंची दिखीं। चलिए जानते हैं कैसे?

0
Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन अपनी पप्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। जैसे बीते कई दिनों से वह Cannes 2024 में अपने शानदार रेड कार्पेट लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। यहीं अब वह अपनी नीजी जिंदगी को लेकर सबकी निगाहों में आ गई हैं। दरअसल एक्ट्रेस ऐश्वर्या कांस फिल्म फेस्टिवल से वापस आते ही कहीं और नहीं बल्कि अपनी मां का जन्मदिन मनाने पहुंची हैं जिसकी तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं। चलिए उन फोटोज पर एक नजर डालते हैं।

मां का बर्थडे मनाने पहुंची Aishwarya Rai Bachchan

हाल में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ रीसेंट तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह अपने मायके पहुंची और अपनी मां का बर्थडे मनाती दिख रही हैं। यहीं बता दें, ऐश्वर्या ने अपनी कांस की तस्वीरों के बाद सीधे अपनी मां के बर्थडे की फोटोज पोस्ट की हैं जिससे यह साफ हो रहा है कि, वह कांस के बाद कहीं और नहीं अपनी मां का बर्थडे ही सेलिब्रेट करने पहुंची हैं।

आराध्या संग दिए पोज

अपनी इन तस्वीरों में हर बार की तरह मां बेटी अपनी स्पेशल बॉन्डिंग दिखाती और एक दूसरे के साथ क्यूट पोज करती नजर आ रही हैं। यहीं बता दें, अराध्या का नानी संग इस तरह क्यूट अंदाज में पोज करना यह दिखा रहा है कि वह अपनी मां की तरह अपनी नानी की भी फेवरेट हैं और उनसे काफी ज्यादा प्यार करती हैं।

ऐश्वर्या के कांस लुक्स से दीवाने हुए फैंस

यहीं अगर बात की जाए ऐश्वर्या के कांस लुक्स की तो आपको बताते चलें, हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने व्हाइट ब्लू शिमरी गाउन और ब्लैक व्हाइट लॉन्ग टेल गाउन से हर किसी का दिल जीत लिया है। जिससे उनके वापस आने के बाद भी लोग उनके लुक्स की जमकर तारीफे कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version