Home मनोरंजन Paris Fashion Week में जादू चलाने के बाद इस खास शख्स संग...

Paris Fashion Week में जादू चलाने के बाद इस खास शख्स संग दिखीं Aishwarya Rai, आखिर क्या ढूंढने लगी लोगों की नजरें

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन को एक साथ किया गया स्पॉट, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, आइए देखते हैं क्यों चर्चा में आई एक्ट्रेस, लोगों की अटक गई नजरें।

0
Aishwarya Rai
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फिलहाल अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ तलाक की पहेलियों के बीच खूब चर्चा में है। जहां पिछले कुछ समय से यह खबर लगातार सामने आ रही है कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और वह अलग-अलग रह रहे हैं।वहीं बीते कई मौके पर ऐश्वर्या और अभिषेक को वेडिंग रिंग के साथ स्पॉट किया गया जिसके बाद उनकी तलाक की अफवाहें पहली बन जाती है। वहीं ऐश्वर्या लगातार चर्चा में बनी हुई है और उन्हें उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट किया गया। आइए देखते हैं वायरल हो रहा यह वीडियो क्यों है खास और क्यों अटक गई लोगों की निगाहें।

Aishwarya Rai को देख इस चीज को ढूंढ रही लोगों की नजरें

पेरिस फैशन वीक में रेड ड्रेस पहनकर जलवा गिराने वाली ऐश्वर्या राय वापस मुंबई लौट चुकी है और एक बार फिर उनके साथ नजर आई उनकी बेटी आराध्या। जब एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। ऐश्वर्या की वेडिंग रिंग पर थी और लोगों की नजरें। दरअसल उसी वेडिंग रिंग को ढूंढ रही थी जिसे बीते दिन लंदन फैशन वीक के दौरान स्पॉट किया गया था। सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीर वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वेडिंग रिंग के साथ ऐश्वर्या नजर आई थी।

Aishwarya Rai का ग्लैमरस अंदाज

वहीं जब ऐश्वर्या को आराध्या के साथ देखा गया तो एक बार फिर लोग उस रिंग को ढूंढने लगे। वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या और आराध्या के लुक की बात करें तो ब्लैक कलर में दोनों ट्विन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां ऐश्वर्या ब्लैक आउटफिट को लॉन्ग ब्लेजर के साथ कैरी करती हुई दिखीं थी। हाथों में हैंडबैग से वह अपने लुक में कंप्लीट टच अप दे रही है आराध्या भी अपनी मां को ब्लैक आउटफिट में ट्विन करती नजर आई।

लगातार चर्चा में है Aishwarya Rai

गौरतलब है कि ऐश्वर्या लगातार किसी न किसी इवेंट और सोशल अपीरियंस को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की खबर फिलहाल हर दिन ट्रेंड में होता है और उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहों का दौर लगातार जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version