Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनअभिषेक बच्चन के बिना आराध्या संग कहां के लिए निकली Aishwarya Rai,...

अभिषेक बच्चन के बिना आराध्या संग कहां के लिए निकली Aishwarya Rai, वीडियो देख लोग बोले- ‘ये आज भी स्कूल नहीं गई’

Date:

Related stories

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को एक बार फिर स्पॉट किया गया और उनके साथ फिर नजर आए उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan)। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लेकर कहा जा रहा है कि IIFA Awards 2024 में शामिल होने के लिए अबू धाबी के लिए निकली है।लेकिन इस सब के बीच ऐश्वर्या राय के साथ नहीं नजर आए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)  तो कुछ लोग उनके तलाक की खबरों पर एक बार फिर प्रतिक्रिया देने लगे तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें बार-बार आराध्या का ऐश्वर्या के साथ नजर आना अजीब लग रहा है।

Aishwarya Rai कहां के लिए हुई रवाना

Viral Bhayani इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो के साथ इस बात की जानकारी दी गई है कि आईफा अवार्ड 2024 में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या राय निकली है। लेकिन एक बार फिर अभिषेक बच्चन उनके साथ नजर नहीं आए और नजर आई तो उनकी बेटी आराध्या बच्चन। आराध्या को एक बार फिर ऐश्वर्या के साथ देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक गई। जहां ऐश्वर्या ऑल ब्लैक लुक में एक बार फिर अपने बॉसी अंदाज से लोगों को दीवाना बना गई तो दूसरी तरफ आराध्या बच्चन क्यूटनेस से लोगों के ध्यान को खींचने में कामयाब हुई।

Aishwarya Rai के साथ आराध्या को देख यूजर्स ने उड़ाया मजाक

इस वीडियो को शेयर किया गया तो लोग इस पर आराध्या को लेकर खूब मस्ती मजाक करने लगे। जहां एक यूजर ने लिखा, “यह आज फिर स्कूल नहीं गई।” तो दूसरे ने कहा इसकी स्कूल में हमेशा छुट्टी होती है। एक यूजर ने लिखा यह पढ़ाई भी करती है क्या। तो दूसरे ने लिखा इसे फर्जी डिग्री मिलेगी। एक ने लिखा ऐश्वर्या राय को इस कदर प्रोटेक्टिव होने की जरूरत नहीं है।

Aishwarya Rai की शादी टूटने की अफवाहें

जहां तक ऐश्वर्या और अभिषेक की बात करें तो दोनों के अलग होने की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। वहीं इस सब के बीच जब भी ऐश्वर्या को स्पॉट किया जाता है तो वह अपनी बेटी के साथ नजर आती है। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या अभिषेक से दूर अपनी बेटी के साथ रह रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories