Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनAjay Devgan को इस स्टंट को करने में आती है दिक्कत, खुलासे...

Ajay Devgan को इस स्टंट को करने में आती है दिक्कत, खुलासे से फैंस हैरान

Date:

Related stories

‘नशा मुक्त पंजाब’ अभियान को मिला कॉमेडियन Kapil Sharma का समर्थन, CM Bhagwant Mann के साथ पुलिस विभाग का जताया आभार

Kapil Sharma: मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) के नेतृत्व में शुरू की गई 'नशा मुक्त पंजाब' अभियान को तेजी से रफ्तार मिलती नजर आ रही है। इसी क्रम में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी मान सरकार के इस कदम की सराहना की है।

Ajay Devgan: भारत के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” में कई बड़े सितारे आकर मस्ती मजाक करते हुए नजर आते हैं। इसी कड़ी में इस बार कपिल शर्मा के शो “द कपिल शर्मा शो”‌ में अजय देवगन और तब्बू नजर आने वाले हैं। इस शो में तब्बू और अजय देवगन अपने फैंस के लिए मस्ती की डबल डोज लेकर आ रहे हैं। “द कपिल शर्मा शो”‌ में अजय देवगन और तब्बू अपनी आने वाली फिल्म “भोला” को प्रमोट करने के लिए आ रहे हैं।

कपिल शर्मा ने पूछा मुश्किल सवाल

हालहीं में इस एपिसोड में देखने वाले एंटरटेनमेंट की झलक शो के लेटेस्ट प्रोमो में देखी गई। प्रोमों में देखा गया कि कपिल शर्मा अजय देवगन से कहते हैं कि, वह तरह-तरह के स्टंट करते हैं कभी बाइक तो कभी कार घोड़ों पर और जहाजों पर भी चढ़कर आ रहे हैं इस फिल्म में ट्रक पर चढ़कर आ रहे हैं। इसी कड़ी में कपिल ने आगे पूछा कि, सर अब तक का आपका सबसे मुश्किल स्टंट कौन सा रहा।

Also Read: US-Iran Relation: Joe Biden ने ईरान को दी धमकी, कहा- ‘अगर अमेरिका को पहुंचाया नुकसान तो खैर नहीं’

अजय देवगन ने दिया मजेदार जवाब

इस सवाल का जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा कि, एक स्टंट जब मैं करता हूं ना तो मेरे जबड़े में बहुत दर्द होता है। इसके बाद कपिल शर्मा ने कहा कि, कौन सा? तो इस पर अजय देवगन जवाब देते हैं कि जब तेरे जोक पर हंसना पड़ता है। अजय देवगन के इस जवाब पर कपिल शर्मा अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाए और जोर जोर से हंसने लगे।

सुमोना के साथ किया हसी मजाक

इसी शो में सुमोना कपिल पत्नी का रोल निभाते हुए नजर आती है ऐसे में पत्नी बिट्टू शर्मा की अटेंशन पाने के लिए बोलती है कि शादी के पहले तो मुझे फूल देने के ऐसे नहीं थे इस आदमी के पास शादी के बाद इसके इंटरव्यू चल पड़े हैं सुमोना के इस बात का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि तेरे को देने के लिए पैसे नहीं थे अपनी सहेली से पूछ।

Also Read: बारिश में Electric Car चलाते हुए भूलकर भी न करें ये गलती, वरना लेने के पड़ जाएंगे देने

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories