Home मनोरंजन Birthday Special: Ajay Devgn ने छत पर की थी Kajol से शादी,...

Birthday Special: Ajay Devgn ने छत पर की थी Kajol से शादी, किसी फेयरी टेल से कम नहीं है यह लव स्टोरी

0
ajay devgn

Ajay Devgn Birthday Special: बॉलीवुड को कई अनगिनत फिल्में दे चुके अजय देवगन की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अपनी फिल्म में अलग अवतार के लिए पॉपुलर अजय आज यानी 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आपने अजय को फिल्म बॉस लुक से लेकर गंभीर अवतार तक में देखा होगा लेकिन क्या आपको पता है कि असल जिंदगी में वह काफी शांत स्वभाव के इंसान हैं। इस बात का खुलासा खुद उनकी पत्नी काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। काजोल का कहना है कि अजय बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं है। यह वह खास चीज है जो अजय और काजोल की लव स्टोरी को बनाता है सबसे अलग।

काफी अलग हैं अजय और काजोल

गंभीर दिखने वाले अजय देवगन की लव स्टोरी किसी परियों की कहानी से कम नहीं है। पहली मुलाकात में काजोल और अजय यह सोचे भी नहीं होंगे कि दोनों कभी शादी करेंगे। कपल की माने तो दोनों अलग स्वभाव के हैं अजय शांत स्वभाव के हैं और निजी जिंदगी को प्राइवेट रखने वाले इंसान हैं वहीं काजोल को ज्यादा बोलना पसंद है। इन्हें देख यही लगता है कि ओपोजिट एक दूसरे को आकर्षित करते हैं और कुछ ऐसा ही इनके साथ भी हुआ।

ये भी पढ़ें: Ajmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, दिल दहला देगी कहानी

इस तरह हुई थी पहली मुलाकात

अजय और काजोल की मुलाकात ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी। उस समय काजोल और अजय सोचे भी नहीं थे कि दोनों की दोस्ती भी होगी। काजोल की माने तो अजय सेट पर अकेले बैठकर स्मोकिंग किया करते थे वहीं काजोल लोगों से बात किया करती थी लेकिन बाद में दोनों की बातें होने लगी और दोनों करीब आने लगे। जिस समय काजोल और अजय देवगन मिले थे दोनों अपनी जिंदगी में किसी और को डेट कर रहे थे वही उसी समय में दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर काजोल रिलेशनशिप के टिप्स लेने के लिए अजय के पास जाया करती थी।

कुछ ऐसी थी लव स्टोरी

शूटिंग के दौरान काजोल को यह महसूस हुआ कि वह अजय को पसंद करने लगी हैं। रिपोर्ट की मानें तो दोनों ने कभी एक दूसरे को आई लव यू नहीं कहा और शादी से पहले एक दूसरे को 4 साल डेट करते रहे। दोनों की जिंदगी के कई मजेदार किस्से सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में रहते हैं। रिपोर्ट की माने तो जब काजोल ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो उनका एक्सीडेंट हो गया था फिर उन्हें थोड़ी देर के लिए कुछ याद नहीं रहा था। ऐसे में करण जौहर और शाहरुख खान में अजय को कॉल किया और वह भागते हुए काजोल के पास आए। वहीं अजय को देख काजोल होश में आ गई थी।

छत पर हुई थी काजोल और अजय की शादी

काजोल की फिल्म की रिलीज के बाद दोनों ने शादी कर ली। रिपोर्ट की मानें तो दोनों की शादी सिर्फ 15 लोगों की मौजूदगी में हुई थी और अजय ने अपने छत पर सात फेरे लिए थे और काजोल को अपनी दुल्हनिया बना लिए थे। 4 सालों तक डेटिंग और बिना आई लव यू कहे आज यह कपल बॉलीवुड में हिट जोड़ी में से एक है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Exit mobile version