Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनAkshay Kumar और Priyadarshan 14 साल बाद Bhoot Bangla से मचाने आ...

Akshay Kumar और Priyadarshan 14 साल बाद Bhoot Bangla से मचाने आ रहे धमाल, जरूर देखें दोनों की ये टॉप 5 फिल्में

Date:

Related stories

Akshay Kumar: बीते दिन सोमवार को बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को जबरदस्त तोहफा देते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘भूत बंगला’ की अनाउंसमेंट की तो लोग खुशी को उछल पड़े। आखिरी बार एक्टर खेल-खेल में (Khel Khel Mein) फिल्म से धमाल मचा चुके हैं लेकिन जब ‘भूत बंगला‘ (Bhoot Bangla) की बात करें तो यह मायने में खास है क्योंकि 14 साल बाद वह डायरेक्टर प्रियदर्शन (Priyadarshan) के साथ नजर आने वाले हैं। निश्चित तौर पर प्रियदर्शन के साथ उनकी जोड़ी लोगों को काफी पसंद है और इससे पहले भी वे एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनमें से आप यह टॉप 5 फिल्म जरूर देख सकते हैं।

‘हेरा फेरी’ में अक्षय कुमार का धमाल

2000 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म में सुनील शेट्टी, परेश रावल और तब्बू जैसे सितारे नजर आए थे। यह बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल दिखाने में कामयाब हुई और यह 17.8 करोड़ कलेक्शन कर लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आए। सालों बाद भी इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड होते हैं।

‘गरम मसाला’ फिल्म में Akshay kumar की कॉमेडी

2005 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की यह फिल्म जिसमें परेश रावल और रिमी सेन जैसे कई स्टार्स नजर आए थे। यह फिल्म लोगों को हंसाने में कामयाब रही और एक बार फिर अक्षय धमाल मचाते नजर आए। निश्चित तौर पर बेस्ट कॉमेडी फिल्म की बात करें तो आप उसे देख सकते हैं।

भूल भुलैया अक्षय कुमार के करियर के लिए रहा बेस्ट

अगर अक्षय कुमार की बेस्ट फिल्म की बात करें तो इसमें भूल भुलैया फिल्म का नाम शुमार है।फिल्म को लोगों ने किस कदर प्यार दिया इसमें कोई दोराय नहीं है कि इस फिल्म ने लोगों को काफी इंप्रेस किया और यही वजह है कि फिल्म का सीक्वल भूल भुलैया 2 भी आया और बहुत जल्दी भूल भुलैया 3 भी दस्तक देने के लिए तैयार है।

‘दे दना दन’ में अक्षय कुमार की मस्ती

2009 में रिलीज कॉमेडी फिल्मों की बात करें तो निश्चित तौर पर इस लिस्ट में ‘दे दना दन’ का नाम है जिसमें कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थी उनकी जोड़ी। आज भी इस फिल्म को लोग काफी पसंद करते हैं।

‘खट्‌टा मीठा’ भी है बेस्ट फिल्म

प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की बेस्ट फिल्म की बात करें तो इस लिस्ट में खट्टा मीठा का नाम भी है जो 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में तृषा कृष्णन, जॉनी लीवर, राजपाल यादव जैसे सितारे नजर आए थे और यह 30 करोड़ के बजट में तैयार की गई लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर 62 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories