Home मनोरंजन समुंदर किनारे आखिर किस सोच में डूबे दिखे Akshay Kumar, यूजर्स बोले-...

समुंदर किनारे आखिर किस सोच में डूबे दिखे Akshay Kumar, यूजर्स बोले- ‘चिल भाई वक्त के साथ फिल्में ब्लॉकबस्टर होगी’

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में अपना जादू दिखाने में नाकामयाब रहे। ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि क्या अक्षय डिप्रेशन में हैं लेकिन यह बात सच है कि वह अपने अंदाज से लोगों के बीच लाइमलाइट में आ गए हैं।

0

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हाल ही में परिणीती चोपड़ा के साथ मिशन रानीगंज में नजर आए। इस फिल्म को लोगों से ज्यादा प्यार तो नहीं मिला लेकिन इस सब के बीच अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसे देखने के बाद यूजर्स हैरान रह गए हैं। कुछ लोग अक्षय को एक बार फिर ट्रोल करने की कोशिश करते नजर आए। यह वीडियो वाकई काफी अलग है क्योंकि समुंदर के किनारे गहन चिंतन करते हुए अक्षय कुमार दिखाई दे रहे हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद कैप्शन में किया है।

क्या है इस वीडियो में

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि अक्षय ब्लैक एंड व्हाइट लोफी लोक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को गॉगल्स से कंप्लीट किया है। वहीं स्नीकर्स में इसे टच देते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो में समंदर के किनारे अक्षय अलग तरह पोज दे रहे हैं। वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सप्ताह के मध्य में चिंतन।” वीडियो में अक्षय खुद में डूबे हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें दुनिया की कोई परवाह नहीं है।

यूजर्स दे रहे मजेदार रिएक्शन

जहां इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर अक्षय को ट्रोल करते दिखाई दिए। एक यूजर ने लिखा, “चिल करो भाई वक्त के साथ फिल्में भी ब्लॉकबस्टर होगी।” एक और यूजर ने कहा, “लोग भूलने लगे थे आपकी गलतियां ओमजी 2 की तरह अब बाकी मूवी भी देखने वाले थे सब लेकिन आपने गुटखा का ऐड करके अपनी मार्केट खत्म कर दी है।” वहीं एक और यूजर ने कहा पानी में गिरने का रिस्क अक्षय कुमार ही ले सकते हैं। एक और यूजर का कहना है अक्षय कुमार डिप्रेशन में है।

पिट रही है अक्षय की फिल्म

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार हाल ही में परिणीति चोपड़ा के साथ ‘मिशन रानीगंज’ फिल्म में नजर आए थे। कहा जा रहा था कि फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आएगी लेकिन रिलीज के बाद इसे फैंस से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। यह फिल्म फ्लॉप साबित हो रही है क्योंकि 5 दिनों में 20 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version