Home मनोरंजन Akshra Singh ही नहीं Pawan Singh के शो में भी हो चुकी...

Akshra Singh ही नहीं Pawan Singh के शो में भी हो चुकी है बदतमीजी, लंबी है भोजपुरी सितारों के विवाद की लिस्ट

Akshra Singh and Pawan Singh : भोजपुरी हबड़े सितारों के शो में हुआ जब हंगामा।

0
Akshra Singh and Pawan Sing
Akshra Singh and Pawan Sing

Akshra Singh: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह (Akshra Singh) एक बार फिर से विवादों में आ गई हैं। इसकी वजह है उनके शो में बवाल। दरअसल, Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह आजमगढ़ महोत्सव में पहुंची थीं। यहां पर जैसे ही एक्ट्रेस स्टेज पर आयीं वैसे ही कुछ लोगों ने हूटिंग के साथ बदतमीजी करना शुरु कर दी। इसके बाद ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि,यहां पर जूते-चप्पलों के साथ लोग एक-दूसरे पर पानी की बोतल फेंकने लगे। बढ़ते विवाद को देख बीच में पुलिस को आना पड़ा और मामले को शांत कराना पड़ा। अराजक तत्वों के विवाद के बाद एक्ट्रेस को शो छोड़कर करना पड़ा।

Akshra Singh के शो में कई बार हो चुका है विवाद

आपको बता दें, अक्षरा सिंह के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले इसी साल फरवरी के महीने में यूपी के सिद्धार्थनगर में भी अक्षरा सिंह के शो में विवाद हुआ था। इससे पहले साल 2022 में भी उनके शो में कुछ लोगों ने बदतमीजी की थी, जिसके बाद अक्षरा सिंह को स्टेज छोड़कर और माइक फेंक कर जाना पड़ा था। कुछ समय पहले झारखंड में भी एक्ट्रेस के साथ ऐसा हो चुका है।

Bhojpuri Power Star Pawan Singh भी हो चुके हैं गुस्से का शिकार

आपको बता दें, भोजपुरी के कई सितारों के साथ ऐसा हो चुका है। Bhojpuri Power Star Pawan Singh भी इस तरह से विवादों का सामना कर चुके हैं। एक बार तो पवन सिंह के ऊपर भीड़ में से किसी ने पत्थर फेंक दिया था। ये घटना साल 2023 की है।अभी हालिह में काराकाट के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक्टर के साथ ऐसा हो चुका है। भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव जब पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे तो भीड़ बेकाबू हो गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version