Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनAlia Bhatt के बॉसी लुक पर आया लोगों का दिल, गॉगल्स और...

Alia Bhatt के बॉसी लुक पर आया लोगों का दिल, गॉगल्स और बन हेयरस्टाइल में ‘गुच्ची गर्ल’ ने दिखाया स्टाइल

Date:

Related stories

Alia Bhatt: आलिया भट्ट निश्चित तौर पर फैंस के दिलों को जीतने में हर बार कामयाब होती है। हाल ही में गुच्ची इवेंट में तड़का लगाने के बाद आलिया अब वापस लौट चुकी है और उनकी झलक सोशल मीडिया पर चर्चा में है। फैंस उनकी इस झलक को देखने के बाद बेताब हो गए हैं और कहने में दो राय नहीं है कि एक बार फिर आलिया अपने एयरपोर्ट लुक से लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रही। एक्ट्रेस के अंदाज पर फैंस फिदा हो जाते हैं और हर बार उनकी क्यूटनेस चर्चा में होती है। ऐसे में क्या रहा इस बार खास आइए जानते हैं।

सिंपलीसिटी और स्माइल से आलिया ने जीता दिल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया पैपराजी से मुस्कुरा कर हाय कहती है और फिर अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं। जहां तक उनके लुक की बात करें तो वह हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश और क्लासी है। एयरपोर्ट लुक को उन्होंने जिस तरह स्टाइल किया उसे देखने के बाद उनकी तारीफ करने पर लोग मजबूर हो गए हैं और उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वह अपनी सिंपलीसिटी और स्माइल से फैंस के दिलों पर राज कर गई है।

आलिया के फैशन स्टेटमेंट का नहीं है जवाब

जहां तक आलिया भट्ट के इस बॉसी लुक की बात करें तो वह फैशन स्टेटमेंट देने में कामयाब रही। उन्होंने ग्रे कलर के पेंट और लूज ब्लेजर के साथ पेयर करते हुए नजर आए। उनका यह सेमी फॉर्मल लुक काफी खास है जिसमें वह एक बार फिर अपने फैशन से तड़का लगाने में कामयाब रही। लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को मिडल पार्ट हेयरस्टाइल और ब्लैक गॉगल्स के साथ कंप्लीट किया।

चर्चा में बनी रहती हैं आलिया

आलिया भट्ट किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। जहां उनकी एक तरफ से लेकर कई फिल्में पाइपलाइन में है तो दूसरी तरफ वह हर इवेंट में अपना जादू चलाती है। वहीं वह पर्सनल लाइफ को भी खूब इंजॉय कर रही है और अपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा कपूर के साथ काफी खुश हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories