Home मनोरंजन पिलेट्स लवर की लिस्ट में शामिल है Alia Bhatt, लेटेस्ट फोटो में...

पिलेट्स लवर की लिस्ट में शामिल है Alia Bhatt, लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस की नजर आई वर्कआउट को लेकर दीवानगी

Alia Bhatt: पिलेट्स को लेकर काफी क्रेजी हैं आलिया भट्ट, लेटेस्ट तस्वीर में दिखी दीवानगी सुबह-सुबह पहुंच गई वर्कआउट करने तो फिटनेस ट्रेनर भी रह गई हैरान।

0
Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार आलिया भट्ट अपनी फिटनेस से हर बार लोगों को हैरान कर देती है। यह भी सच है कि वह फैंस को दीवाना बना देती है लेकिन इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी है। प्रेगनेंसी के बाद उनकी वेट लॉस को देख लोग हैरान रह गए थे और ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस पिलेट्स को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर करती हुई नजर आई और इसकी झलक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

वर्कआउट के लिए सजग है Alia Bhatt

आलिया भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह पिलेट्स गर्ल होने का दावा कर रही है। इस तस्वीर को फिटनेस ट्रेनर यासमीन कराचीवाला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस तस्वीर में आलिया कैमरे की तरफ पीठ कर पिलेट्स को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर करती हुई दिखाई दे रही है। वह वर्कआउट मोड में नजर आ रही है और उन्होंने ब्लैक कलर की टी शर्ट के साथ शॉर्ट को पहना है जिसके कैप्शन में लिखा है पिलेट्स इज योर बैक। बता दे कि यास्मीन ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा अंदाजा लगाओ मुझे कौन जल्दी जगाता है।

स्माइल से दिल जीत गई आलिया

इस कैप्शन से इतना तो साफ है कि यास्मीन के पास वर्कआउट करने के लिए आलिया भट्ट सुबह-सुबह पहुंच जाती है और ऐसे में उन्हें देखकर चौंक रही है। वहीं आलिया भट्ट की तस्वीर से यह साफ है कि वह कितनी फ्रेश नजर आ रही है। ब्लैक टी-शर्ट और शर्ट के साथ मैसी वन हेयर स्टाइल और विदाउट मेकअप में वह स्माइल से लोगों को लुभा रही है।

इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया

जहां तक आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द ‘जिगरा’ फिल्म में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version