Home मनोरंजन 12th पास Urfi Javed के शानदार फैशन सेंस के मुरीद हुए ये...

12th पास Urfi Javed के शानदार फैशन सेंस के मुरीद हुए ये 5 बॉलीवुड सितारे, Alia Bhatt और Janhvi Kapoor भी है शामिल

Urfi Javed के शानदार फैशन सेंस के दीवाने हुए Alia Bhatt से लेकर Janhvi Kapoor तक ये 5 बॉलीवुड सितारे। चलिए जानते हैं इस लिस्ट में और किसका नाम शामिल है।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने शनदार फैशन के चलते लोगों के दिलों दिमाग पर छाई रहती हैं। यहीं अब एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वह यह खुलासा करती हैं कि, वह ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं है और केवल 12वी पास। लेकिन इस 12वी पास उर्फी का फैशन सेंस इतना यूनिक और शानदार है कि, आम लोग ही नहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जैसे कई बड़े सितारे भी उन्हें सराह चुके हैं।

Urfi Javed को सराह चुके हैं ये 5 बॉलीवुड सितारे

चलिए अब जानते हैं किस-किस ने उर्फी जावेद को सराहा है और क्या कहा।

आलिया भट्ट

उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया और बताया कि, जब वह आलिया भट्ट से के पार्टी में मिली तो उन्होंने उर्फी की तारीफ की और उन्हें सुंदर बताया। यहीं आलिया के सराहने से उर्फी काफी ज्यादा खुश हो गई।

रणवीर सिंह

इसी तरह मशहूर एक्टर रणवीर सिंह को भी उर्फी जावेद का फैशन सेंस काफी ज्यादा पसंद है जिससे उन्होंने कॉफ़ी विद करण के शो में उर्फी के यूनिक फैशन सेंस की तारीफ की और उन्हें के फैशन आइकॉन बिलाया।

जान्हवी कपूर

बीते कई दिनों से मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी फिल्म को प्रोमोट करने के लिए कई तरह के यूनिक आउटफिट पहने दिख रही हैं। अपनी इस ट्रिक का श्रेय एक्ट्रेस ने उर्फी जावेद को दिया और कहा “मुझे उर्फी का फैशन सेंस और यूनिक तरीका पसंद है।

करण जौहर

इस लिस्ट में मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर भी शामिल हैं और उन्हें भी उर्फी जावेद का फैशन सेंस काफी ज्यादा पसंद आता है। इसी तरह जब उर्फी ने यूनिवर्स की एक ड्रेस बनाई थी तो करण ने उनकी तारीफ की और लिखा “दिस इज ह्यूज, वेल डन।

सामंथा रुथ प्रभु

बता दें साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को भी उर्फी जावेद की स्टाइलिंग काफी ज्यादा पसंद आती है। इसी तरह जब एक्ट्रेस एन अपनी मेजिक ड्रेस निजात की तो, सामंथा काफी खुश हो गई और उन्होंने उनकी वीडियो को अपनी स्टोरी पर पोस्ट कर लिखा “ब्यूटीफुल।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version