Home मनोरंजन Paris Fashion Week में डेब्यू के साथ छा गई Jigra एक्ट्रेस Alia...

Paris Fashion Week में डेब्यू के साथ छा गई Jigra एक्ट्रेस Alia Bhatt, इस फेमस डिजाइनर के मेटेलिक कोर्सेट में दिखीं ‘गजब’

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का पेरिस फैशन वीक में चला जादू, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल तो देख लोगों की निगाहें अटक गई। आइए देखते हैं आखिर क्यों स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में छा गई एक्ट्रेस।

0
Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt: पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) का आगाज हो चुका है और रैंप वॉक पर एक हसीना का जलवा देख लोग हैरान हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं ‘जिगरा’ एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जो रैंप वॉक पर हुस्न का जलवा दिखाती हुई नजर आई और देखने वाले तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस पुरी की पूरी लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रही। यह सच है कि उनका स्टाइलिश लुक किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी है और यही वजह है कि आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई है। आइए देखते हैं आखिर क्या रहा उनके लुक में खास।

Alia Bhatt के लुक में खास

जहां तक पेरिस फैशन वीक में आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो वह फेमस डिजाइनर गौरव गुप्ता के मैटेलिक कोर्सेट में काफी खूबसूरत नजर आई। सिल्वर टॉप के साथ ब्लैक पेंट उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी रहा इस मैटेलिक कोर्सेट में उनका स्टाइलिश अंदाज निखर कर सामने आ रहा है। एक्ट्रेस डेब्यू फैशन वीक में अपना जलवा दिखाने में कामयाब रही। स्लिक वेट वेवी हेयर स्टाइल के साथ मिनिमल मेकअप और आंखों के कॉर्नर में ग्लिटर से लुक कंप्लीट कर रही है।

Alia Bhatt के फैशन को देख मर मिटे फैंस

आलिया जबरदस्त लुक से यह बता गई कि आखिर क्यों उन्हें स्टाइलिश दिवा कहा जाता है और क्यों वह अपने फैशन स्टेटमेंट से हर बार लोगों को हैरान कर देती है। पेरिस फैशन वीक में उनका जलवा देखने के बाद फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और हसीना पूरी लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रही है। फैंस उनकी तारीफ में स्टाइलिश, वॉव और ब्यूटीफुल कहते हुए नजर आ रहे हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगी Alia Bhatt

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट बहुत जल्द वेदांग रैना के साथ ‘जिगरा’ (Jigra) फिल्म में नजर आने वाली है। वहीं उनकी पाइपलाइन में शरवरी वाघ के साथ अल्फा भी है जिसने उनका अंदाज देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version