Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनJigra क्वीन! फैन को देख Alia Bhatt ने किया कुछ ऐसा कि...

Jigra क्वीन! फैन को देख Alia Bhatt ने किया कुछ ऐसा कि कायल हुए यूजर्स, कहा- ‘खूबसूरत दिल की मालकिन’

Date:

Related stories

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बहुत जल्द ‘जिगरा‘ (Jigra) फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म को प्रमोट करने में वह कोई कसर नहीं छोड़ रही है और यह सच है कि इंडस्ट्री में उनकी इतनी एक अलग पहचान है। हालांकि इस सबके बीच आलिया भट्ट की जिगरा फिल्म का टाइटल ट्रैक कल रिलीज होने वाला है। ऐसे में उन्हें देसी लुक में स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो (Alia Bhatt) तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें वह अपने एक फैन से कुछ इस तरह मिलती है कि उसे देखने के बाद आप भी तारीफ करने लगेंगे। आइए देखते हैं।

Jigra एक्ट्रेस Alia Bhatt के वीडियो में है क्या

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो आलिया भट्ट स्लीवलेस शरारा सूट में नजर आ रही है क्योंकि उनका देसी अंदाज काबिले तारीफ है। कहने में दो राय नहीं है कि इस लुक में उन्हें देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लेकिन लोगों की निगाहें तो आलिया भट्ट की दरियादिली पर अटक गई है जिसे देखने के बाद आप भी दीवाने हो जाएंगे। दरअसल वीडियो में आलिया स्पेशल फैन से मिलने के लिए झुकती है और इस छोटे फैन के लिए उन्होंने उन्होंने जिस तरह दरियादिली दिखाई वह वाकई काबिले तारीफ है।

Jigra एक्ट्रेस Alia Bhatt की फैंस ने की तारीफ

आलिया भट्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा खूबसूरत दिल की मालकिन तो दूसरे ने लिखा जिगरा क्वीन। एक ने लिखा आपकी ड्रेस काफी खूबसूरत है तो दूसरे ने लिखा इसलिए आपसे प्यार है ब्यूटीफुल। एक यूजर ने कहा दिल जीत गई आप तो एक यूजर ने उनकी तारीफ में शायरी कहनी शुरू कर दी।

कब रिलीज होगी Alia Bhatt की Jigra

जहां तक ‘जिगरा’ फिल्म की बात करें तो इसमें वेदांग रैना नजर आने वाले हैं और यह वसन बाला के निर्देशन में बनी है। फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो वह शरवरी वाघ के साथ अल्फा में भी नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories