Home मनोरंजन Alia Bhatt: Isha Ambani के साथ साइन की बड़ी बिज़नेस डील, फ़िल्मों...

Alia Bhatt: Isha Ambani के साथ साइन की बड़ी बिज़नेस डील, फ़िल्मों के बाद अब इस सेक्टर में मचाएंगी धमाल

Alia Bhatt आलिया ने अपने किड्स फ़ैशन ब्रांड के लिए ईशा अंबानी की रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (RRVL) के साथ हाथ मिलाया है। रिलायंस रिटेल ने अभिनेत्री के किड्स फ़ैशन ब्रांड में 51% की बड़ी हिस्सेदारी ख़रीदी है।

0
Instagram

Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर में नई-नई ऊंचाइयां हासिल कर रही हैं। हाल ही में उनकी हॉलीवुड फ़िल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ रिलीज़ हुई थी जिसमें उनके किरदार की लोगों ने काफ़ी तारीफ़ की थी। इसके अलावा अभिनेत्री अपने फ़ैशन सेंस को लेकर भी फैंस द्वारा पसंद की जाती हैं। वहीं हाल ही में आलिया ने अपने किड्स फ़ैशन ब्रांड के लिए ईशा अंबानी के साथ हाथ मिलाया है। 

Alia Bhatt और Isha Ambani के बीच हुई बिज़नेस डील

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (RRVL) ने आलिया भट्ट के किड्स फ़ैशन ब्रांड एड-ए-मामा में 51% की बड़ी हिस्सेदारी ख़रीद रहा है। इस ख़बर का ऐलान करते हुए आलिया भट्ट में बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर Isha Ambani के साथ कैमरा के आगे पोज़ करती नज़र आ रही हैं। 

आलिया भट्ट द्वारा शेयरों की गई इस तस्वीर में वह पिंक रंग के सूट-पैंट में नज़र आ रही हैं। वहीं ईशा अंबानी ने एक काले रंग की फ्लोरल मैक्सी ड्रेस पहनी है। आलिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा “आप सभी को यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है की एड-ए-मामा और रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड ने एक जाइंट वेन्चर साइन किया है। एड-ए-मम्मा एक बड़े दिल वाला बूटस्ट्रैप्ड वेन्चर है। वहीं रिलायंस रिटेल भारत का सबसे बड़ा रिटेल वेंचर है। हमारे बीच जो एक समान है वह यह है कि हम बच्चों के उत्पादों का एक घरेलू, वोकल-फॉर-लोकल ब्रांड बनाने का काम जारी रखना चाहते हैं। जो सुरक्षित, माता-पिता के अनुकूल और प्लानेट के अनुकूल हो। अधिक व्यक्तिगत रूप से, ईशा और मेरे लिए यह दो मॉम्स के एक साथ आने के बारे में भी है जो इसे और भी खास बनाता है।”

Alia Bhatt के आने वाले प्रोजेक्ट्स

ग़ौरतलब है कि Alia Bhatt की हाल में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ ने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर धमाल मचाया था। इसके बाद उनकी फ़िल्म ‘रॉकी और गाने की प्रेम कहानी’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया था। इसके बाद अब अभिनेत्री जल्द ही फ़िल्म ‘बैजू बावरा’ में नज़र आएंगे। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा उनके पास फरहान अख़तर की फ़िल्म ‘जी ले ज़रा’ भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version