Home बिज़नेस Alia Bhatt की इस कंपनी पर है मुकेश अंबानी की नजर, इतने...

Alia Bhatt की इस कंपनी पर है मुकेश अंबानी की नजर, इतने करोड़ में हो सकती है डील पक्की!

0
alia bhatt

Alia Bhatt: जहां एक तरफ आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में तो दूसरी तरफ बिजनेस में भी आलिया रिकॉर्ड बना रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट की कंपनी को करोड़ों में रिलायंस कंपनी खरीद सकती है और ऐसे में एक्ट्रेस का चर्चा में आना लाजमी है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आलिया ना सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री है बल्कि एक जबरदस्त बिजनेस वुमन भी है। ऐसे में आलिया की कंपनी पर रिलायंस की नजर गई है और वह उसे खरीदने का मन बना बना चुके हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो मुकेश अंबानी मोटी रकम देकर आलिया की कंपनी को अपने नाम करने वाले हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

आलिया की कंपनी है काफी डिमांड में

आलिया भट्ट की कंपनी ‘एडामामा’ में रिलायंस ने दिलचस्पी दिखाई और ऐसे में उन्होंने आलिया को करोड़ों का सौदा सामने से दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक मुकेश अंबानी ने आलिया के साथ 300 से 350 करोड़ में यह डील फाइनल कर सकते हैं। दरअसल आलिया ‘एडामामा’ के नाम से बच्चों के लिए कपड़े बनाती हैं और इसे ऑनलाइन बेचती है।

अब बच्चों के कपड़े बेचेंगी मुकेश अंबानी की कंपनी

अब ऐसे में रिलायंस इंडस्ट्री इस कंपनी को खरीद कर बच्चों के लिए कपड़े बनाना चाहती है। मुकेश अंबानी की इस इंडस्ट्री में भी अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए यह उनका पहला कदम होने वाला है। ऐसे में सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की कंपनी ट्रेंड कर रही है लेकिन इस बारे में कोई भी अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिलहाल आलिया भट्ट ही है कंपनी की मालकिन

रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल एडामामा’l’एडामामा’ कंपनी के सारे राइट आलिया के पास ही है और फिलहाल वह कंपनी की डायरेक्टर है। इस डील को लेकर मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस और आलिया भट्ट के बीच बातचीत चल रही है। ऐसे में यह खबर सामने आई है कि यह डील फाइनल होने में करीब 10 दिन का समय लग सकता है। लोगों की नजरें इस डील पर है।

आलिया भट्ट को होगा करोड़ों का फायदा

बता दें कि आलिया ने इस कंपनी की शुरुआत 2020 में की थी और इस पर बच्चों के कपड़ों को ऑनलाइन सेल करती थी। ऐसे में मुकेश अंबानी की नजर आलिया की ब्रांडेड कंपनी पर चली गई है जिसकी मार्केट वैल्यू फिलहाल 150 करोड रुपए के करीब है। अगर ऐसे में मुकेश अंबानी इस कंपनी को खरीदते हैं तो निश्चित तौर पर आलिया भट्ट को काफी फायदा होने वाला है और वह करोड़ों का सौदा करने में कामयाब होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version