Home मनोरंजन लोगों ने की Alia Bhatt की कोंकणा सेन शर्मा से तुलना, पहले...

लोगों ने की Alia Bhatt की कोंकणा सेन शर्मा से तुलना, पहले ऑडिशन वीडियो को लेकर हुईं ट्रोल

Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt इन दिनों अपनी फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर ट्रेंड में चल रही हैं। अभिनेत्री अब तक बॉलीवुड की कई फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं जिनमें उनके अभिनय को लोगों ने काफ़ी पसंद किया है। इस बीच कुछ लोगों ने उन्हें नेपो किड कहा तो कई लोगों ने उन्हें टैलेंटेड अभिनेत्रियों की लिस्ट में जगह दी। वहीं अब सोशल मीडिया पर आलिया के पहले आडिशन का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसपर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

वेकअप सिड के लिए Alia Bhatt ने दिया था ऑडिशन 

Alia Bhatt अब तक स्टूडेंट ऑफ द इयर (Student Of The Year), राज़ी (Raazi) और गली बॉय (Gully Boy) जैसी फ़िल्मों में अपने अलग-अलग किरदारों के लिए खूब वाहवाही लूट चुकी हैं। मगर एक समय ऐसा था जब लाखों लोगों की तरह उन्होंने भी बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए ऑडिशन दिया था। उनके इसी ऑडिशन का वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो क्लिप में Alia Bhatt को वेक अप सिड (Wake Up Sid) में आयशा के रोल के लिए ऑडिशन देते देखा जा सकता है। वीडियो में आलिया हाथ में स्क्रिप्ट पकड़े फ़िल्म के डॉयलॉग्स बोलती दिख रही हैं। उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप वाला टॉप के साथ ब्लैक जींस पहनी है। इस वीडियो में आलिया के चेहरे पर मासूमियत साफ़ दिख रही है। आपको बता दें कि वेक अप सिड में आलिया के पति और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है। 

ऑडिशन वीडियो को लेकर ट्रोल हुईं आलिया

इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने इस पर रिएक्शन देने शुरु कर दिए हैं। कुछ लोग Alia Bhatt का ऑडिशन पसंद आया तो वहीं कुछ अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे है। एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा “अच्छा हुआ नहीं लिया….आलिया ने भी वेक अप सिड के लिए ऑडिशन दिया था…. अच्छा हुआ आयान ने कोंकणा को चुना।” एक दूसरे यूज़र ने लिखा “शुक्र है कि इसे नहीं चुना वरना ये वेक अप सिड को भी ख़राब कर देती”। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version