Home मनोरंजन Met Gala 2024 के बाद दिखा Alia Bhatt का सेक्सी अवतार, देखें...

Met Gala 2024 के बाद दिखा Alia Bhatt का सेक्सी अवतार, देखें रीसेंट फोटोशूट की तस्वीरें

Met Gala 2024 में देसी जलवा बिखरने के बाद Alia Bhatt को अपना सेक्सी अवतार दिखाते देखा गया है।

0
Alia Bhatt

Alia Bhatt: हाल में हुए मेट गाला 2024 में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने हसीन साड़ी लुक से हर किसी का दिल जीत लिया है। और जैसे ही वह वहां से वापस आईं हर कोई उनके लुक की तारीफें करता और उनकी खूबसूरती को सराहता नजर आया। यहीं अब मेट गाला के बाद आलिया ने अपने रीसेंट बोल्ड लुक से हर किसी के दिलों की धड़का बढ़ा दी है। चलिए उनके लुक्स पर एक नजर डालते हैं।

Alia Bhatt ने दिखाया सेक्सी अवतार

हर बार की तरह इस बार भी आप सभी की फेवरेट आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। और जिसमें वह अपना बोल्ड एंड सेक्सी अवतार दिखाकर हर किसी के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने डिफरेंट-डिफरेंट लुक्स शेयर किये हैं चलिए उनके एक-एक लुक पर नजर डालते हैं।

1. पहला लुक

अपने इस पहले लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश मिनी ड्रेस के साथ सेम जैकेट पहने काफी हसीन दिख रही हैं। यहीं आपको बता दें, आलिया ने अपने इस लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए कर्ली शॉर्ट हेयर एंड न्यूड मेकअप को चुना।

2. सेकंड लुक

यहीं आलिया का यह सेकंड लुक भी बेहद स्टाइलिश और जानलेवा है, जिसमें वह व्हाइट डीप नेक टी-शर्ट, डेनिम की ओवरसाइज शर्ट एंड डेनिम की हॉट पैंट पहने स्टाइल मारती दिख रही हैं।

3. तीसरा लुक

यहीं अगर बात की जाए आलिया के तीसरे लुक की तो, अपने इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और ट्रेंडी दिख रही हैं। इस लुक के लिए आलिया ने रेड हॉट पैंट के साथ ओपन जैकेट को वेयर किया।

वर्क फ्रंट

यहीं आपको बता दें, अलिया को जल्द उनकी मधुबाला, लव एंड वॉर, इंशाअल्लाह और तख़्त जैसी कई बड़ी फिल्मों में गर्दा उड़ाते देखा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version