Home मनोरंजन Allu Arjun-Ram Charan लोकसभा चुनाव 2024 में करते दिखे उम्मीदवारों के लिए...

Allu Arjun-Ram Charan लोकसभा चुनाव 2024 में करते दिखे उम्मीदवारों के लिए प्रचार, क्या सुपरस्टार के सपोर्ट से बदलेगी किस्मत?

Allu Arjun-Ram Charan: साउथ के सुपरस्टार फिल्म एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने के बाद राजनीति में अपने पसंदीदा उम्मीदवार के लिए प्रचार प्रसार करते हुए नजर आए हैं। इसकी वजह से वे चर्चा में आ गए हैं।

0
Allu Arjun-Ram Charan
Allu Arjun-Ram Charan

Allu Arjun-Ram Charan: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों में उथल-पुथल जारी है। एक तरफ चौथे चरण की वोटिंग का लोगों को इंतजार है तो दूसरी तरफ प्रचार मैदान में साउथ सुपरस्टार को देखने के बाद लोगों की बोलती बंद हो गई है। ऐसे में लोग यह जानने के लिए बेताब है कि क्या सुपरस्टार के प्रचार-प्रसार से उम्मीदवार की किस्मत बदल जाएगी। क्या स्टार के फैंस को मिलेगा उम्मीदवारों को प्यार यह जानने के लिए वोटिंग के परिणाम का इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर अल्लू अर्जुन-राम चरण साउथ में अपने प्रचार प्रसार से लोगों को किया हैरान। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

वोट देने की अपील

दरअसल अल्लू अर्जुन और राम चरण साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर नाम हैं और वह अपने फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। फिल्मों में अपनी जानदार एक्टिंग को लेकर पहचाने जाने वाले ये साउथ सुपरस्टार राजनीति में भी एंट्री कर चुके हैं। सुपरस्टार अपने पसंदीदा कैंडिडेट को सपोर्ट करते हुए नजर आए और उन्हें वोट देने की लोगों से अपील कर रहे हैं।

अल्लू अर्जुन भी उतरे सपोर्ट में

बता दें कि अल्लू अर्जुन जो फैंस के चहेते हैं वह वाईएसआर कांग्रेस के उम्मीदवार रवि चंद्र किशोर रेड्डी के लिए प्रचार अभियान में उतरे हुए नजर आए थे। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से रवि चंद्र को वोट देने की अपील की थी। रिपोर्ट्स की माने तो रवि चंद्रा अल्लू अर्जुन के दोस्त हैं। इसके अलावा पुष्पा स्टार पवन कल्याण के लिए भी वोटिंग की अपील करते दिखे थे।

किसके लिए प्रचार कर रहे हैं राम चरण

वहीं अगर राम चरण की बात करें तो वह अपने चाचा पवन कल्याण के लिए वोटिंग की अपील करते हुए नजर आए। उन्होंने लोगों से जनसेना पार्टी को वोट देने की बात की है
बता दें कि पवन कल्याण राजनीति में काफी चर्चा में है और उनकी पार्टी का नाम जनसेना पार्टी है। वे इस बार काकीनाडा जिले के पीथापुरम विधानसभा क्षेत्र से किस्मत आजमाएंगे।

क्या राजनीतिक पार्टी को मिलेगा फायदा

बता दे कि चौथे चरण की वोटिंग 13 मई में है और इसमें 10 राज्यों की 96 सीटों पर 1717 उम्मीदवार की किस्मत दाव पर लगी है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या साउथ सुपरस्टार की राजनीति में एंट्री और अपने उम्मीदवार को सपोर्ट करने से इसका फायदा राजनीतिक दलों को पहुंचता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version