Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजन"खेल खेल में" ही नहीं फिल्म Sarfira से भी सिनेमा घरों में...

“खेल खेल में” ही नहीं फिल्म Sarfira से भी सिनेमा घरों में धूम मचाएंगे Akshay Kumar, सामने आई रिलीज़ डेट

Date:

Related stories

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी उर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kuma) आए दिन अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों मे बने रहते हैं। जैसे बीते कुछ दिनों से एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म “खेल खेल में” की रिलीज़ डेट को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे, यहीं अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म सरफिरा की रिलीज़ डेट को लेकर खबरों मे आ गए हैं। बता दें फिल्म का पहला पोस्टर रिवील कर दिया गया है जिससे मूवी की रीलीज़ डेट का खुलासा भी हो गया है। चलिए जानते हैं कि फिल्म आखिर कब रिलीज़ होगी।

सामने आई सरफिरा की रिलीज़ डेट

हल मे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने सोश्ल मीडिया अकाउंट पर फिल्म सरफिरा का पहला पोस्टर पोस्ट किया है। इस पोस्टर मे अक्षय का लुक काफी धांसू दिख रहा है और वह एक पायलेट की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें उस पोस्टर मे फिल्म की रिलीज़ डेट 12 जुलाई 2024 लिखी हुई है जिसके अनुसार फिल्म को अगले महीने ही बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा।

इस दिन आएगा Akshay Kumar की फिल्म का ट्रेलर

यहीं आपको बता दें इस पोस्टर के जरिए एक्टर ने केवल रिलीज़ डेट ही नहीं ट्रेलर की रीलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है और बताया कि फिल्म का ट्रेलर 18 जून 2024 को आएगा। पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन मे लिखा “एक ऐसे शख्स की कहानी जिसने बड़े सपने देखने की हिम्मत की! और मेरे लिए यह एक कहानी, एक किरदार, एक फिल्म, जीवन भर का मौका है! सरफिरा का ट्रेलर 18 जून को आ रहा है।”

क्या है फिल्म की कहानी?

अगर बात की जाए फिल्म के कहानी की तो आपको बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की कहानी एक सटर्टअप और एविएशन पर आधारित है। यहीं मीडिया रेपोर्ट्स की माने तो फिल्म आम आदमियों को बड़े सपने देखने और उन्हें पूरा करने के लिए इंस्पायर करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories