Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनआखिर क्यों Twitter से परेशान हुए Amitabh Bachchan, हाथ जोड़कर Elon Musk...

आखिर क्यों Twitter से परेशान हुए Amitabh Bachchan, हाथ जोड़कर Elon Musk से कहीं ये बात

Date:

Related stories

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर एक लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जो लोगों के बीच काफी चर्चा में है। यहां आए दिन देश और दुनिया में हो रही चीजें ट्रेंड में होती है। यहां लोग छोटे संदेश पोस्ट करते हैं लेकिन हाल ही में ट्विटर से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन परेशान हो गए और उनके इस ट्वीट की चर्चा हर तरफ हो रही है। जी हां, अमिताभ बच्चन अपने पोस्ट में इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें ट्विटर में एडिट का ऑप्शन नहीं होने की वजह से परेशानी उठानी पड़ी है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

अमिताभ बच्चन ने कहीं ये बात

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, “T 4622 – सॉरी सॉरी सॉरी .. ग़लती हो गई थी, अब ठीक कर दिया है। इसलिए पिछला ट्वीट डिलीट करना पड़ गया। कभी कभी वो नहीं मिलता जो आप चाहते हो.. और वो मिलता है जो आप नहीं चाहते !! आपको जो मिलता है, आप उसके लायक होते हैं..और जो नहीं मिलता, उसके भी आप हकदार होते हैं।”

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

उन्होंने एक और ट्वीट किया और कहा, “T 4622 – अरे, Twitter मालिक भैया , ये Twitter पे एक Edit button भी लगा दो please !!! बार बार जब ग़लती हो जाती है, और शुभचिंतक, बताते हैं हमें, तो पूरा Tweet, delete करना पड़ता है, और ग़लत Tweet को ठीक कर के, फिर से छापना पड़ता है । हाथ जोड़ रहे हैं।”

ट्वीट एडिट नहीं कर पाए अमिताभ

गौरतलब है कि यदि आप ट्विटर पर ट्वीट करते समय कोई गलती करते हैं, तो ट्वीट को हटाने के अलावा इसे ठीक करने का कोई तरीका नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कोई यहां एडिट का विकल्प नहीं है। ऐसे में अमिताभ बच्चन से बीते दिन गलती हो गयी थी और वह उसे एडिट नहीं कर सकें जिसकी वजह से उन्हें एक और ट्वीट करना पड़ा था।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories