Home Viral खबर आमिर खान निकले जबरा फैन! अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के शादी...

आमिर खान निकले जबरा फैन! अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के शादी का कार्ड किया शेयर, वीडियो देख यूजर हुए खुश

Amitabh Bachchan Wedding Card: बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी में से एक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक बार फिर सुर्खियों में है।

0
Amitabh Bachchan Wedding Card
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan Wedding Card: बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी में से एक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक बार फिर सुर्खियों में है। मालूम हो कि अभी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोनी टीवी पर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन- 16 होस्ट कर रहे है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में होट सीट पर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान बैठे दिख रहे है, वहीं दूरी सीट पर अमिताभ बच्चे बैठे हुए है। (Amitabh Bachchan Wedding Card) दरअसल इस वीडियो को खुद सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

Aamir Khan ने सदी के महानायक को दिया यह खास तोहफा

आपको बता दें कि वीडियो में Aamir Khan, अमिताभ बच्चन से कहते हैं कि “आपके लिए एक सवाल है, ‘आपको अपनी शादी की डेट याद है।

‘ इस पर बिग बी जवाब देते हुए कहते हैं, ‘3 जून, 1973’। ये सुनते ही आमिर कहते हैं, ‘कोई सबूत तो दीजिए।’ इसके बाद आमिर कहते हैं, ‘मेरे पास एक सबूत है। मेरे पास आपकी शादी का कार्ड (Amitabh Bachchan Wedding Card) है और मैंने आपको नंबर वन फैन होने का सबूत दिया है। सोनी टीवी द्वारा जारी यह प्रोमो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

11 अक्टूबर को है अमिताभ बच्चन का जन्मदिन

मालूम हो कि 11 अक्टूबर को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर 1942 में हुआ था। इससे पहले भी सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे आमिर खान बेटे जुनैद संग अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलते हैं। इस दौरान वो कहते हुए नजर आते है कि वह अमिताभ को उनके जन्मदिन पर केबीसी के सेट पर सरप्राइज देंगे। आमिर ने फिर कैमरे में देखा, और कहा, “शश्श, अमित जी को पता नहीं चलना चाहिए कि हम लोग आज शो पर हैं। बोलना नहीं है।”

Amitabh Bachchan Wedding Card कार्ड देख फैंस हुए खुश

बता दें कि इस वीडियो (Amitabh Bachchan Wedding Card) पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है और अपनी खुशी जाहिर कर रहे है। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि ‘इसको कहते है इंदिया का सुपरस्टार, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा ‘अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर सबसे बढ़िया सरप्राइज’

Exit mobile version