Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनAnant Ambani Radhika Merchant की संगीत नाईट का चढ़ा जस्टिन बीबर पर...

Anant Ambani Radhika Merchant की संगीत नाईट का चढ़ा जस्टिन बीबर पर खुमार! देखें अनसीन फोटोज में खास झलक

Date:

Related stories

Anant Ambani Radhika Merchant: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर को लेकर फैंस का दिवानापन छिपा नहीं है। इसमें कोई दो लाइन नहीं है जश्न से तमाम झलकियां सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसे देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं। वहीं इस सबके बीच हॉलीवुड सिंगर जश्न से झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस को ट्रीट देते हुए नजर आए। इस अनसीन झलक को देखने के बाद फैंस फिदा हो गए हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं। दुनिया भर के फैंस प्यार लुटा रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है खास।

खास तस्वीरों में अनंत और जस्टिन की बॉन्डिंग

इन तस्वीरों में अनंत अंबानी अपनी पत्नी राधिका मर्चेंट संग जस्टिन बीब के साथ पोज दे रहे हैं। तो एक तस्वीर में जस्टिन अंबानी परिवार के लोगों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। एक और तस्वीर में अंबानी फैमिली जस्टिन बीबर के साथ पोज दे रही है तो अनंत और जस्टिन तस्वीरों में एक साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखने के बाद यह तो साफ है कि वे काफी क्लोज हैं और दोनों के बीच का प्यार दिखाई दे रहा है।

फैंस लुटा रहे जस्टिन पर प्यार

इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा हम लोग आपको मिस करेंगे तो दूसरे ने कहा आप जबरदस्त लग रहे हैं। एक यूजर ने कहा सो अमेजिंग तो दूसरे फैन ने कहा इन पलों का एक बार फिर से इंतजार रहेगा। एक फैन ने कहा वर्ल्ड क्रश। तस्वीरों को 3 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

जस्टिन बीबर को लेकर दुनिया क्रेजी

वहीं जस्टिन बीबर ने और भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को दिखाई है जिसमें वे अपने फैंस के साथ घिरे हुए नजर आ रहे हैं। इस खास नाइट से कई तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें सिंगर झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्हें लेकर फैंस काफी क्रेज़ी नजर आ रहे हैं। यह जर्नी जस्टिन बीबर के लिए काफी खास है और वह इस बात को बयां कर रहे हैं।

वीवीआईपी शादी के लिए फैंस एक्साइटेड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है जहां पहले ही प्री वेडिंग फंक्शंस की शुरुआत हो चुकी है। डांडिया नाइट से लेकर संगीत नाइट और मामेरू फंक्शन की झलक देखने के बाद फैंस इस वीवीआईपी शादी के लिए एक्साइटेड हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories