Home बिज़नेस Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: छप गया अनंत और राधिका का शाही वेडिंग...

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: छप गया अनंत और राधिका का शाही वेडिंग कार्ड, शादी की डेट से ड्रेस कोड तक, जानें सारी डिटेल्स

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding कार्ड रिविल कर दिया गया है। चलिए अब शादी की डेट से लेकर ड्रेस कोड तक बाकी डिटेल्स पर नजर डालते हैं।

0
Anant Ambani-Radhika Merchant wedding
Anant Ambani-Radhika Merchant wedding

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: बीते काफी समय से मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी (Anant Ambani-Radhika Merchant wedding) की खबरें तेज़ी से सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि, दोनों का सेकंड प्री वेडिंग सेलिब्रेशन इटली में हो रहा है। यहीं बता दें अनंत और राधिका के सेकंड प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की एक्साइटमेंट लोगों में खत्म नहीं हुई थी कि, अब दोनों के शादी का शाही कार्ड भी रिविल कर दिया गया है। कपल के वेडिंग कार्ड में शादी की डेट से ड्रेस कोड तक सारी डिटेल्स मौजूद हैं। चलिए उनपर एक नजर डालते हैं।

छप गया Anant Ambani-Radhika Merchant wedding कार्ड

हाल में सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी का कार्ड सामने आया है जो देखने में काफी शाही दिख रहा है। बता दें कपल के वेडिंग कार्ड का कलर रेड एंड गोल्डन है जिसपर भगवान कृष्ण और राधा बने हुए हैं।

कब है शादी

बात की जाए अनंत और राधिका के शादी की तो, आपको बता दें कपल की शादी 12 जुलाई 2024 की है। यहीं दोनों का वेडिंग रिसेप्शन शादी के 1 दिन बाद यानी 14 जुलाई को है। इसी के साथ 13 जुलाई को शुभ आशिर्वाद फंक्शन रखा गया है जिसमें, सभी मेहमान विवाहित जोड़े को अपना आशिर्वाद देंगे।

क्या है ड्रेस कोड

आपको जानकार काफी हैरानी होगी कि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी फंक्शन्स के लिए ड्रेस कोड रखे गए है। बताते चलें शादी के लिए इंडियन ट्रेडिशनल, शुभ आशिर्वाद फंक्शन के लिए इंडियन फॉर्मल तो, वेडिंग रिसेप्शन के लिए इंडियन चिक का ड्रेस कोड रखा गया है।

सेकंड प्री वेडिंग में शामिल होंगे ये सितारे

इसी के साथ बता दें, इटली में हो रहे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सेकंड प्री वेडिंग क्रूज पर रखी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, कपल की इस क्रूज पार्टी में बॉलीवुड के किंग उर्फ शाहरुख़ खान, सलमान खान, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और रणबीर कपूर जैसे कई बड़े सितारे शामिल हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version