Home मनोरंजन Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: कुछ इस अंदाज में निकल रही है दुल्हेराजा...

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: कुछ इस अंदाज में निकल रही है दुल्हेराजा अनंत अंबानी की बारात, वीडियो हुआ वायरल

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: दुल्हेराजा अनंत अंबानी ढोल-नगाड़ों के साथ अपनी बारात लेकर निकल पड़े हैं।

0
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का इंतेजार देश भर में बेसब्री से किया जा रहा था। लेकिन आज यह इंतजार खत्म होने जा रहा है क्योंकि, आज यानी 12 जुलाई 2024 को अनंत और राधिका हमेशा-हमेशा के लिए के दूसरे के होने वाले हैं। यहीं आपको बता दें, दुल्हेराजा अनंत अंबानी अपनी दुल्हनिया यानी राधिका मर्चेंट को ब्याहने निकल पड़े हैं। उनके बारात की कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। चलिए इन वीडियोज पर नजर डालते हैं।

कुछ इस अंदाज में निकल रही है दुल्हेराजा अनंत अंबानी की बारात

बता दें इंटरनेट की दुनियां में आज कुछ और नहीं, केवल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी की वीडियोज ही छाई हुई हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट वीडियोज सामने आई हैं, इन वीडियोज के अनुसार दुल्हेराजा अनंत अंबानी अपनी दुल्हनिया राधिका के लिए बारात लेकर निकल गए हैं। अगर बात की जाए बारात की तो, आपको बता दें इन वीडियोज में गाड़ियां फूलों से सजी हुई हैं और ढोल-नगाड़े भी बजाए जा रहे हैं। यह बारात की पहली जलक हैं अभी कई वीडियोज और तस्वीरें आना बाकी हैं।

जानें Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding डिटेल्स

यहीं अगर बात की जाए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी की डिटेल्स की तो, आपको बता दें वरमाला की रस्म रात 8 बजे की रखी गई है। साथ ही बता दें अनंत और राधिका रात 9:30 लग्न विधि के पवित्र समय में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बताया जा रहा है कि, शादी फंक्शन के दूसरे दिन यानी 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया है। आशीर्वाद समारोह भी एक ग्रैंड फंक्शन होने वाला है क्योंकि, इसमें वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए कई दिग्गज सितारे पहुंचेंगे। यही नहीं 14 जुलाई 2024 को 6 बजे शाम से वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया है और जो काफी शानदार होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version