Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनAnant Ambani-Radhika Merchant Wedding- संगीत फंक्शन में सलमान खान, रणबीर-आलिया समेत इन...

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding- संगीत फंक्शन में सलमान खान, रणबीर-आलिया समेत इन हस्तियों ने लगाई स्टेज पर आग, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के मजबूत बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों के शादी की रस्में अभी से ही शुरू हो चुकी हैं और बीती रात यानी 5 जुलाई 2024 को कपल का संगीत फंक्शन रखा गया था। इसी के सथा आपको बता दें दोनों के संगीत फंक्शन की कई लेटेस्ट वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें, सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और जान्हवी कपूर जैसी कई बड़ी हस्तियां डांस करती दिख रही हैं।

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding फंक्शन में दिखा बॉलीवुड सितारों का जलवा

चलिए अब दोनों के संगीत फंक्शन में सेलिब्रिटीज के परफॉर्मेंस पर एक नजर डालते हैं, जिनकी वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सलमान खान ने दी धांसू परफॉर्मेंस

बॉलीवुड के भाई जान उर्फ सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अनंत अंबानी के साथ मस्ती से झूमते और स्टेजपर अपना जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान खान अपने धांसू अंदाज में परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं।

संगीत फंक्शन में डांस करते दिखे रणबीर-आलिया

इसी के साथ आपको बता दें, बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी स्टेज पर उतरे एंड अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत फंक्शन में थिरकते दिखे। बता दें दोनों का डांस हर बार की तरह काफी ज्यादा एनर्जेटिक दिख रहा है।

अर्जुन और जान्हवी कपूर ने सजाई महफिल

यही नहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत फंक्शन में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर भी सटेज पर एक साथ झूमते नजर आए। इन दोनों भाई-बहन के परफॉर्मेंस में कई और सेलिब्रिटी भी शामिल दिखे।

जस्टिन बीबर ने भी संगीत फंक्शन में मचाया धमाल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत फंक्शन में बॉलीवुड सितारे ही नहीं इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर ने भी काफी ज्यादा धमाल मचाया। बता दें बी-टाउन सेलेब्स भी उनके सुपरहिट गानों पर झूमते दिखे। बताते चलें सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि, सिंगर ने अपनी इस परफॉर्मेंस के लिए 80 करोड़ तक की फीस चार्ज की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories