Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनAnanya Panday की ये साड़ियां किफायती दाम में स्टाइल कर सकती हैं...

Ananya Panday की ये साड़ियां किफायती दाम में स्टाइल कर सकती हैं आप, दिखेंगी ट्रेंडी और मॉडर्न

Date:

Related stories

Ananya Panday: अनन्या पांडे वह नाम है जो फिलहाल लोगों के बीच काफी चर्चा में है। कभी आदित्य रॉय कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर तो कभी हार्दिक पांड्या के साथ लिंक अप को लेकर एक्ट्रेस लोगों के चर्चा में रहती हैं। इन सबके बीच बहुत जल्द उनकी फिल्म ‘सीटीआरएल‘ रिलीज होने वाली है जिसकी घोषणा खुद एक्ट्रेस ने की है। इस सबके बीच अगर आप उनके फैशन से इंस्पायर होना चाहती हैं तो बता दे कि उनके पास जबरदस्त स्टाइलिश साड़ी का एक कलेक्शन है। इसे आप अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं वह भी किफ़ायती दाम में।

जॉर्जेट विद कॉटन थ्रेड साड़ी

किसी भी ओकेजन के लिए यह साड़ी परफेक्ट है और आप अनन्या पांडे की तरह सिर्फ चोकर और सिंपल इयररिंग्स के साथ इसे फ्लॉन्ट कर सकती हैं। Kloth Trend पर इस साड़ी को आप 2149 रुपये में अपना बना सकती हैं।

रेड और गोल्डन फुल एंब्रॉयडरी वर्क साड़ी

अनन्या पांडे की तरह आप फुल हैवी वर्क जॉर्जेट साड़ी को The Fanso पर सिर्फ 2100 रुपये में खरीद सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि किसी भी ओकेजन के लिए यह बेस्ट है और लोगों की निगाहें आप पर अटक जाएगी।

रेड सिक्विन साड़ी में Ananya Panday का हटके अंदाज

अनन्या की तरह बेंगलुरु सिल्क में इस रेड सिक्विन वर्क साड़ी को आप सिर्फ 2099 रुपए में कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं। keerram nx पर यह साड़ी मिल रही है जो आप ट्राई कर सकती हैं। यह आपके लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी है और सबकी नजर आप पर होगी।

डिजिटल प्रिंट फ्लोरल साड़ी में दिखेंगी रॉयल

डिजिटल प्रिंट फ्लोरल साड़ी को स्टाइल कर लॉयल लुक ट्राई कर सकती हैं आप जो किसी भी सीजन के लिए बेस्ट है। Saanju Fashion के जरिए आप इस साड़ी को 2173 में खरीद सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories