Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनCTRL एक्ट्रेस Ananya Panday की इन टॉप 5 फिल्मों को करें एन्जॉय,...

CTRL एक्ट्रेस Ananya Panday की इन टॉप 5 फिल्मों को करें एन्जॉय, Netflix पर हसीना का चला है जबरदस्त जादू

Date:

Related stories

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई अपनी फिल्म सीटीआरएल (CTRL) को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म को फैंस से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है और देखने वाले अनन्या की एक्टिंग के कायल हो गए हैं लेकिन क्या आपको पता है कि ना सिर्फ CTRL बल्कि इससे पहले भी नेटफ्लिक्स पर अनन्या का जादू देखने को मिला है। उनकी कई फिल्में रिलीज हुई है लेकिन अगर आप भी अनन्या पांडे की एक्टिंग के कायल है तो आईए देखते हैं उनकी टॉप 5 फिल्में जिससे वह बना चुकी है अपनी एक अलग पहचान।

Ananya Panday की CTRL को लोगों ने किया पसंद

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई CTRL फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में एक्ट्रेस एक एप के चंगुल में फंसी होती है अनन्या। आजकल सोशल मीडिया पर लोग डिपेंड हो गए हैं और किस तरह यह उनकी जिंदगी को बदल रही है। यह काफी इंटरेस्टिंग है जिसे आप नेटफ्लिक्स पर इंजॉय कर सकते हैं।

‘खो गए हम कहां’ भी Ananya Panday की लिस्ट में

अनन्या पांडे की एक और फिल्म को नेटफ्लिक्स पर इंजॉय करना चाहते हैं तो निश्चित तौर पर ‘खो गए हम कहां’ बेस्ट ऑप्शन है जिसमें एक्ट्रेस के साथ नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी। इस फिल्म को लोगों को खूब इंप्रेस किया। अर्जुन वरेन सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनन्या की एक्टिंग काबिले तारीफ है।

Ananya Panday की ‘Dream Girl 2’ को भी करें एंजॉय

अगर आप अनन्या पांडे की एक और फिल्म को नेटफ्लिक्स पर इंजॉय करने की चाहत रखते हैं तो निश्चित तौर पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ आपके लिए है जिसमें आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई अनन्या की जोड़ी। यह फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब रही।

Ananya Panday की Student Of The Year 2 को करें एंजॉय

अगर आप नेटफ्लिक्स लवर हैं और आपको अनन्या पांडे की फिल्म देखनी है तो आपके पास स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 ऑप्शन है जिसे आप कर सकते एंजॉयहैं। यह अनन्या की डेब्यू फिल्म में जो निश्चित तौर पर आपको पसंद आएगी।

Ananya Panday की गहराइयां को करें एंजॉय

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म गहराइयां को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। निश्चित तौर पर यह अनन्या की चुनिंदा फिल्मों में शुमार है जो उनके फैंस ने खूब पसंद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories