Home मनोरंजन Call Me Bae एक्ट्रेस Ananya Panday के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स...

Call Me Bae एक्ट्रेस Ananya Panday के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स को देख घूरते रह गए फैंस, दिलकश अदाओं ने कर दी बोलती बंद

Ananya Panday: अनन्या पांडे के इन हॉट इंस्टाग्राम रील्स को आप कर सकते हैं एंजॉय जो है बेहद खास इसमें एक्ट्रेस को चाहने वालों की निगाहें अटक गई।

0
Ananya Panday
Ananya Panday

Ananya Panday: हाल ही में ‘कॉल मी बे‘ (Call Me Bae) वेब सीरीज में नजर आने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) फैंस की चहेती बन चुकी है। इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे को 25.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और ऐसे में वह अक्सर इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर कर लोगों की बेचैनी बढ़ा देती है। आइए देखते हैं उनके टॉप 5 रील्स जिसमें अपनी बोल्डनेस से लोगों को हैरान कर गई।

फराह खान के साथ रील्स शेयर कर चर्चा में आई Ananya Panday

अनन्या पांडे और फराह खान के इस कोलैब रील्स को लोगों ने खूब पसंद किया था जिसमें दोनों हॉट रेड आउटफिट में जलवा गिराती दिखी थी। इस वीडियो को 15 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और 5 लाख लोगों ने लाइक किया। इसमें अनन्या पांडे रेड ड्रेस को ब्लेजर के साथ पेयर करती नजर आई।

अलाना पांडे की शादी में जब दिखी थी Ananya Panday

अलाना पांडे यानी अपनी बहन की शादी में साड़ी पहन कर जब अनन्य पांडे निकली तो लोगों की निगाहें अटक गई। इस रील्स को अनन्या ने इंस्टाग्राम पर फैंस को भी झलक दिखाई जिसे 7.7 मिलियन व्यूज मिले और 7 लाख लाइक।

जब विजय देवरकोंडा के साथ थिरकी Ananya Panday

लिवर फिल्म में नजर आने वाली अनन्या पांडे और विजय देवराकोंडा के साथ आफत गाने पर थिरकती नजर आई। इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया। इसे 16.1 मिलियन व्यूज के साथ इस वीडियो को 1 पॉइंट 4 मिलियन लाइक्स मिले।

Ananya Panday का बिकिनी वाला अंदाज

लिवर फिल्म के दौरान ही अनन्या पांडे बिकनी में एक रील शेयर कर लोगों के बीच चर्चा में आ गई। इसमें भी विजय देवरकोंडा उनके साथ दिखे। इस रील को 7.7 मिलियन लोगों ने देखा और करीब 7 लाख लोगों ने इसे लाइक भी किया।

मालदीव में पूल बेबी बनी अनन्या पांडे

अनन्या पांडे मालदीव में बिकनी पहनकर पूल बेबी बनी नजर आई और इस रील्स को 4.2 मिलियन लोगों ने देखा। एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई। वीडियो को 6 लाख लोगों ने लाइक किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version