Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनCall Me Bae से Vekh Sohneyaa सॉन्ग लेकर इस दिन आ रही...

Call Me Bae से Vekh Sohneyaa सॉन्ग लेकर इस दिन आ रही Ananya Panday, रोमांटिक पोस्टर देख फैंस की थम गई धड़कनें

Date:

Related stories

Ananya Panday: अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ को लेकर काफी चर्चा में है जिसमें वह प्राइम वीडियो पर धमाका मचाने के लिए तैयार है। इस वेब सीरीज में वह काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली है। वहीं इस सब के बीच अनन्या पांडे ने सीरीज के पहले सॉन्ग को लेकर अनाउंसमेंट की है और इसकी रिलीज तारीख भी बताई है। ऐसे में अनन्या पांडे के फैंस इस तारीख को नोट कर ले क्योंकि इस दिन वह ‘वे सोनिया’ गाने को लेकर आ रही हैं।

पोस्टर शेयर कर Ananya Panday ने कहीं ये बात

इस गाने की अनाउंसमेंट करते हुए एक पोस्ट को शेयर कर अनन्या पांडे ने लिखा, “मेजर फील आने वाला है।”जहां आप देखेंगे कि अनन्य पांडे रोमांटिक क्यूट अंदाज में नजर आ रही है और उनका यह पोस्ट देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक गई। कहने में दो राय नहीं है कि इसमें अनन्या का अवतार काफी अलग है और इस सीरीज में भी वह अपने अलग-अलग लुक से धमाका मचाने वाली है। पोस्ट में अनन्या पांडे काफी क्यूट नजर आ रही है और इस दौरान उनके चेहरे की मासूमियत और एक्सप्रेशन देखने के बाद की कोई भी दिल थामने पर मजबूर हो जाए।

इस तारीख को कर लें नोट

‘वे सोनिया’ गाने की बात करें यह गाना 27 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं उनकी वेब सीरीज 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है। सीरीज का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था जिसकी कहानी काफी अलग है। इसमें वह साउथ दिल्ली की एक लड़की के किरदार में नजर आने वाली है जो अपने घर को छोड़कर सीधे सपनों की नगरी मुंबई पहुंचती है।

ये स्टार्स आएंगे नजर

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो अनन्या पांडे के अलावा भी स्टार्स के तौर पर नजर आने वाले हैं। ऐसे में फुल टू धमाका देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि इस वेब सीरीज का निर्माण करण जौहर के धर्मा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories