Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनसितारों से सजी महफिल में Ananya Panday को मिला ये खास अवार्ड,...

सितारों से सजी महफिल में Ananya Panday को मिला ये खास अवार्ड, Call Me Bae के अंदाज से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Date:

Related stories

Ananya Panday: अनन्या पांडे (Ananya Panday) लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में वह ‘कॉल मी बे‘ (Call Me Bae) वेब सीरीज में नजर आई थी और इस वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। यह सच है कि स्टाइलिश साड़ी वाले लुक से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर जहां उनके इस लुक को देखने के बाद फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो दूसरी तरफ सितारों से सजी शाम में उन्हें एक स्पेशल अवार्ड से सम्मानित किया गया। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा जिसकी वजह से चर्चा में आई एक्ट्रेस।

ये अवार्ड पाकर खुश हुई Ananya Panday

इवेंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा, “‘आउटस्टैंडिंग परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ पुरस्कार के लिए @nbt_news को धन्यवाद मैं आपके प्यार के लिए आभारी हूँ।” महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने यह अवार्ड अनन्या पांडे के हाथ में दिया।

Ananya Panday का साड़ी वाला अंदाज

जहां तक अनन्या पांडे के इस लुक की बात करें तो वह लोगों के दिलों में घर करने में कामयाब रही। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह अंदाज फैंस को लुभाने के लिए काफी है। वह अपने दिलकश अंदाज से फैंस को इंप्रेस कर गई है। जहां तक उनके इस लुक की बात करें तो वह हैवी वर्क डिजाइनर साड़ी को स्टाइल करती हुई नजर आई। इस गोल्डन साड़ी और मल्टी कलर नेकलेस में आलिया भट्ट का अंदाज दिलकश है। लाल लिपस्टिक और माथे पर बिंदी लगाकर वह पूरी की पूरी लाइमलाइट लूटने में कामयाब रही।

Ananya Panday के स्टाइल को देख दंग रह गए फैंस

अनन्या पांडे के इस लुक से निश्चित तौर पर आपकी नजरें नहीं हटेगी जिसे उन्होंने नूडल स्ट्रिप ब्लाउज के साथ स्टाइल करती हुई दिखाई दे रही है। साड़ी के पल्लू को उन्होंने जिस तरह से कैरी किया वह टॉप ऑफ़ द फैशन बनाने के लिए काफी है। कहने में दो राय नहीं है कि फैंस भी इसे देखने के बाद मदहोश हो गए हैं।

इस वेब सीरीज में Ananya Panday का दिखा था जलवा

जहां तक अनन्या पांडे के वर्क की बात करें तो वह हाल ही में ‘कॉल मी बे’ सीरीज में नजर आई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं दूसरी तरफ बहुत जल्द वह सीटीआरएल में दिखाई देने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories