Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनAnanya Panday के इन ड्रीमी बीच लुक में आप दिखेंगी सबसे हटके,...

Ananya Panday के इन ड्रीमी बीच लुक में आप दिखेंगी सबसे हटके, वेकेशन पर दे सकती हैं फैशन गोल्स

Date:

Related stories

Ananya Panday: अनन्या पांडे का नाम क्यूट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है जो लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। यह सच है कि उनके पास एक गजब फैशन सेंस है जिसे आप बीच वेकेशन पर ट्राई कर सकती हैं। आप लाखों की भीड़ में सबसे अलग नजर आएंगी। आप अनन्या के कुछ ट्रेडिंग लुक को कॉपी कर सकती हैं जो वाकई काफी खास है। ऐसे में आप फैशन गोल देने में कामयाब रहेंगी और लोग आपके फैन हो जाएंगे।

ब्लू बिकिनी विद फ्लोरल श्रग

आप Ananya Panday की तरह ब्लू बिकिनी के साथ श्र्ग स्टाइल करेंगी तो वहां सबसे अलग नजर आएंगी। खास बात यह है कि इस तरह आप टोंड फिगर को फ्लॉन्ट कर अपने वेकेशन को और भी स्टाइलिश बना सकती हैं।

ऑफ शोल्डर प्रिंटेड बिकिनी

इस ऑफ शोल्डर प्रिंटेड बिकनी में अनन्या पांडे की तरह आप भी स्टाइलिश लुक में बवाल मचा सकती हैं। बीच वेकेशन पर सब आपके फैशन सेंस की तारीफ करते नहीं थकेंगे। आप चाहे तो इस लुक को गॉगल्स इयररिंग्स नेकलेस और ब्रेसलेट से स्टाइलिश टच दे सकती हैं।

पिंक बिकिनी को करें बीच वेकेशन पर स्टाइल

आप अनन्या पांडे की तरफ पिंक बिकनी को बन हेयर स्टाइल और गॉगल्स के साथ फ्लॉन्ट कर अपने फैशन से लोगों को दीवाना बना सकती है। खास बात यह है कि इसे आप मन मुताबिक स्टाइल कर सकती हैं।

ग्रीन फ्लोरल प्रिंट बिकिनी

ग्रीन फ्लोरल प्रिंट बिकिनी को अगर आप अनन्या पांडे की तरह फ्लॉन्ट करती है तो आप सबसे अलग नजर आएंगी। बीच वेकेशन के लिए एक्ट्रेस का यह लुक वाकई काफी खास है और सब आपको देखते रह जाएंगे।

यूनिक सनफ्लावर बिकनी में दिखी अनन्या

अगर आपको बीच वेकेशन पर फैशन से लोगों के बीच सबसे अलग दिखना है तो आप यूनिक सनफ्लावर बिकिनी को स्टाइल कर सकती हैं जो सबसे अलग है। अनन्या पांडे इस लुक को गॉगल्स के साथ फ्लॉन्ट कर रही है और उनका यह स्टाइलिश अंदाज वाकई दिलकश है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories