Home मनोरंजन Angoori Web Series on ULLU: पार्ट 2 में मर्डर मिस्ट्री में उलझती...

Angoori Web Series on ULLU: पार्ट 2 में मर्डर मिस्ट्री में उलझती नजर आएगी पीहू सिंह, जानिए कब हो रही रिलीज

Angoori Web Series on ULLU: उल्लू पर बहुत जल्द 'अंगूरी' का पार्ट 2 दस्तक देने के लिए तैयार है और इसकी रिलीज तारीख की घोषणा कर दी गई है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस एक बार फिर बेचैन हो गए हैं कि आखिर कहानी में आगे क्या दिखाई जाएगी। फैंस इस वीडियो को देखने के बाद हैरान रह गए हैं क्योंकि यह वेब सीरीज वाकई काफी अलग है।

0
Angoori Web Series on ULLU

Angoori Web Series on ULLU: ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज अंगूरी का पार्ट 2 बहुत जल्द दस्तक देने के लिए तैयार है। जी हां, इसका ऑफिशल ट्रेलर जारी कर दिया गया है और इसके साथ ही रिलीज तारीख की भी घोषणा कर दी गई है। इस ट्रेलर में एक बार फिर आगे की कहानी दिखाई गई है। कहानी एक ऐसे कपल की है जो आंख से तो नहीं देख पाते हैं लेकिन उनके प्यार को दुनिया की नजर लग जाती है। फिर कैसे यह यूनिक लव स्टोरी मर्डर मिस्ट्री में बदल जाती है यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

यह है कहानी में ट्विस्ट

जहां तक ट्रेलर की बात करें तो इसमें यह दिखाया गया है कि अंगूरी जिसकी शादी अजय से हो जाती है। एक दिन अजय के दोस्त उसके घर रहने आ जाते हैं और उसके बाद इस कहानी में ट्विस्ट आने लगती है। चूंकि उन दोस्तों की नजर अंगूरी पर होती है और वह मुसीबत में फंस जाती है। कपल अपनी मदद के लिए मर्डर कर जाते हैं और अब एक मर्डर को छुपाने के लिए आखिर उन्हें किन मुसीबत का सामना करना पड़ेगा। यह है ट्रेलर में कहानी की झलक लेकिन क्या मर्डर करने के बाद वे अपनी जिंदगी में किस तरह आगे बढ़ते हैं इसे देखने के लिए आपको वेब सीरीज की रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा।

यहां देखें Video:-

इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

वहीं इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट को 21 नवंबर को जारी किया जाएगा। 1 मिनट 31 सेकंड के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “उसके इश्क में ऐसे पड़े कि अब खुद का भी होश नहीं, एक आखिरी उम्मीद पर भी जिंदा है दिल अब इसमें दिल का भी तो कोई दोष नहीं।” कहने में दो राय नहीं है कि अंगूरी के पार्ट 2 के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इसके पहले पार्ट में 3 एपिसोड को लोगों ने काफी पसंद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version