Home मनोरंजन Animal Viral Video: बेवफा बिल्ली के लिए कुत्ते ने लगाई जान की...

Animal Viral Video: बेवफा बिल्ली के लिए कुत्ते ने लगाई जान की बाजी, वीडियो देख मदद से उठ जाएगा यकीन

Animal Viral Video: आज हम आपके लिए एक ऐसी वायरल वीडियो लेकर आए हैं जिसे देख आपका मदद से ही विश्वास उठ जाएगा। और आप चाह कर भी किसी दूसरे की मदद नहीं कर पाएंगे।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: आपने बेवफाई के तो बड़े-बड़े किस्से सुने ही होंगे लेकिन, क्या आपने ऐसा कुछ अपनी असल जिंदगी में होते देखा है। या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि, आपने अपनी पूरी जान लगा कर किसी की मदद की हो और वह आपको बिना शुक्रिया कहे या आपकी मदद करे बगैर आपको धोखा देकर चला गया हो। अगर नहीं, तो आज हम आपके लिए एक ऐसी एनिमल वायरल वीडियो (Animal Viral Video) लेकर आए हैं जिसे देख आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे। चलिए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

बिल्ली के लिए कुत्ते ने लगाई जान की बाजी

हाल में सोशल मीडिया पर wild_life_animal_fight नामक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें, बिल्ली पानी के अंदर गिर जाती है और अपनी जान बचानने के लिए गुहार लगाती नजर आ रही हैं। यहीं बिल्ली को इस तरह पानी में डूबता देख कुत्ता खुदको रोक नहीं पाता और बिना सोचे समझे अपनी जान की बाजी लगा कर पानी में कूद जाता है। हालांकि, उसकी मेहनत रंग लाती है और वह बिल्ली को पानी से बाहर निकाल ही देता है।

Animal Viral Video में बेवफा निकली बिल्ली

यहीं अगर आप इस वीडियो को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि, कैसे कुत्ते की जान की बाजी लगाने पर भी बिल्ली को तरस नहीं आया और वह खुदगर्ज बन गई। दरसल, कुत्ता बिल्ली को अपनी पीठ के सहारे बाहर तो निकाल देता है पर वह खुद नहीं निकल पता यहीं बिल्ली कुत्ते को डूबता हुआ देखती है पर निकालने के लिए अपना हाथ नहीं बढ़ाती और वहां से दूसरे कुत्ते के साथ भाग जाती है।

असल जिंदगी में भी होता है ऐसा

यहीं आपको बता दें, यह सिर्फ इस वीडियो में ही नहीं बल्कि कई लोगों के साथ असल जिंदगी में भी होता है। जब लोग दूसरों पर तरस खा कर या मदद करने के इरादे से उनके लिए अपना हाथ बढ़ाते हैं वह उस समय मदद तो ले लेते हैं लेकिन, बाद में वही हाथ छुड़ा कर भाग जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version