Home मनोरंजन Animal Viral Video: आधी रात सड़क पर दिखा मगरमच्छ का आतंक, वायरल...

Animal Viral Video: आधी रात सड़क पर दिखा मगरमच्छ का आतंक, वायरल वीडियो देख कांप उठेगी रूह

Animal Viral Video: आज एक ऐसा वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें, मगरमच्छ आधी रात को सड़क पर आतंक करता दिख रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: कई बार हमारी आंखों के सामने ऐसी चीजें आ जाती हैं जिसे देख हमारी रुंह तक कांप जाती है। ऐसा ही कुछ आपके साथ भी हो सकता है अगर आपने यह तेजी से वायरल होता वीडियो एक बार देख ली तो। इस वीडियो में मगरमच्छ आधी रात को सड़क पर आतंक काटता और लोगों को बुरी तरह डराता दिख रहा है। चलिए इस वीडियो को ध्यान से देखते हैं और इसपर बात करते हैं।

Animal Viral Video में आधी रात को दिखा मगरमच्छ का आतंक

इस तेजी से वायरल होती एनिमल वायरल वीडियो को Priya singh नामक एक एक्स अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। यह वीडियो महाराष्ट्र के रत्नागिरि ज़िले में स्थित चिपलून गांव का है। वीडियो की शुरुआत होती है मगरमच्छ के रोड पर चलने से और बता दें, जिसमें वह सड़क पर आराम से आगे की तरफ चलकर आ रहा है और लोग डर के चलते अपनी गाड़ियों से उतर नहीं रहे हैं। क्योंकि उन्हें डर है कि, अगर वह उतरे तो मगरमच्छ उनपर हमला कर सकता है। वहां के लोग तो उस मगरमच्छ से बुरी तरह डर रहे थे लेकिन, जब यह वीडियो लोगों के समाने आई तो वह इसपर हंसने लगे चलिए, जानते हैं क्यों?

वीडियो देख क्यों हंसते दिखे लोग?

बता दें इस वायरल होती वीडियो पर फनी कैप्शन लिखा हुआ है कि “महाराष्ट्र के चिपलून में मगरमच्छ की सैर।” जिससे लोग वीडियो को देख डरते नहीं बल्कि उसपर हंसते दिखे। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “लगता है अपने दोस्त मोगली को ढूंढ रहा है 😂 क्योंकि मगरमच्छ जेसा आंसू वो ही निकालता है 😂 😂” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया “जी हां यह साहब रात को चेकिंग करनें के लिए आए है कि, कौन-कौन ड्यूटी पर है कैन अब्सेंट है 👏🏻👏🏻।” यही नहीं एक यूजर ने तो, लिख डाला “रात को ट्रैफिक नहीं है इसलिए ये साहब आराम से रोड़ पर चल सकें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version