Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनAnjali Arora के इन 5 बीच लुक को ट्राई कर चलाएं हुस्न...

Anjali Arora के इन 5 बीच लुक को ट्राई कर चलाएं हुस्न का जादू, वेकेशन पर आप दिख सकती हैं ‘कातिलाना’

Date:

Related stories

Anjali Arora: अंजलि अरोड़ा वह नाम जो लोगों के दिलों को धड़काने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। कच्चा बादाम फैन अपने अलग अंदाज से हर बार लोगों को दीवाना बना देती है। सोशल मीडिया सेंसेशन के फैशन सेंस का वाकई कोई जवाब नहीं है और ऐसे में आप उनसे बीच वेकेशन के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं। उनकी तरह बीच लुक को स्टाइल कर आप सबसे हटके नजर आएंगी। कहने में दो राय नहीं है कि अंजलि अरोड़ा का बीच लुक वाकई काफी हटके है और यह आपको स्टाइलिश वाइब्स देने के लिए बेस्ट है।

बिकिनी टॉक विद रेप स्कर्ट

आप Anjali Arora की तरह बिकिनी टॉप को रेप स्कर्ट के साथ ट्राई कर सकती हैं जो आपके बीच वेकेशन पर परफेक्ट लुक देने के लिए बेस्ट है। इसमें आप हर किसी से हटके नजर आएंगी।

बैकलेस मिनी ड्रेस

अंजलि अरोड़ा की यह बैकलेस मिनी ड्रेस को भी फ्लॉन्ट कर सकती है और यह बीच वेकेशन के लिए बेस्ट लुक में से एक है। कहने में दो राय नहीं है कि अगर आप बैकलेस ब्लू मिनी ड्रेस को इस तरह गॉगल्स के साथ फ्लॉन्ट करेंगी तो हर कोई आपका दीवाना हो जाएगा।

रेड मोनोकिनी विद सारंग

आप अंजलि अरोड़ा को कॉपी कर रेड मोनोकिनी को व्हाइट सारंग के साथ स्टाइल करेंगी तो यह आपको यूनिक लुक देने के लिए बेस्ट है। इसे आप बीच वेकेशन के लिए फ्लॉन्ट कर सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि अंजलि अरोड़ा का यह लुक काफी हटके है।

ब्रालेट विद हाई स्लिट स्कर्ट

अंजलि अरोड़ा का यह ब्लू ब्रालेट विद हाई स्लिट स्कर्ट को भी आप ट्राई कर सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि अंजलि अरोड़ा का यह लुक काफी स्टाइलिश और हटके है।

नूडल स्ट्रिप गाउन भी है ऑप्शन

बीच वेकेशन पर अगर आपको अपने ग्लैमर का तड़का लगाना है तो आप अंजलि अरोड़ा की तरह ओलिव ग्रीन कलर कट आउट नूडल स्ट्रिप गाउन को भी ट्राई कर सकती हैं जो वाकई काफी ग्लैमरस है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories