Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनगजब! Anushka Sen को देख फैंस ने कहा 'क्यूटी क्रश', मजेदार Video...

गजब! Anushka Sen को देख फैंस ने कहा ‘क्यूटी क्रश’, मजेदार Video शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- ‘Best vibes’

Date:

Related stories

Anushka Sen: अनुष्का सेन (Anushka Sen) लोगों के दिलों को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। यह सच है कि उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जिसे इंप्रेस करने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं। इस सब के बीच एक बार फिर वह चर्चा में आ गई और वजह है उनका लेटेस्ट वीडियो (Anushka Sen Video) जिससे वह सनसनी मचा रही हैं। अपने डिफरेंट लुक से वह फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हुई है और यही वजह है कि वीडियो को जिसने भी देखा बस बार-बार देखने के लिए मजबूर हो गया।

Anushka Sen का फंकी और कूल अंदाज

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो अनुष्का सेन फुल ऑन धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान जो लोगों के बीच चर्चा में रहा वह है उनकी क्यूटनेस। डिफरेंट कूल लुक में वह फूल ऑन कातिल नजर आ रही है और देखने वालों के दिलों की धड़कने बढ़ गई। यह हसीन चर्चा में आ गई है। अनुष्का सेन के इस रील की बात करें तो इसमें कभी कूल लोक में दिखाई दे रही है तो कभी विदेश को एक्सप्लोर करती हुई नजर आ रही है। हर लुक में जो खास रहा है उनकी प्यारी स्माइल।

Anushka Sen ने लोगों पर चलाया जादू

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। जहां तक इस रील की बात करें तो इसे अबतक 1.2 मिलीयन व्यूज मिले हैं तो 1 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा आप हो बेस्ट वाइब क्योंकि इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का सेन ने कैप्शन में लिखा, “बेस्ट वाइब्स एवर।” एक ने कहा काश मैं आपका ट्रैवलिंग पार्टनर होता तो एक ने कहा डायमंड की तरह अनमोल। एक यूजर ने लिखा ओएमजी तो दूसरे ने कहा आपकी खूबसूरती की जितनी तारीफ करें वह कम है। एक ने लिखा क्यूटी क्रश।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories