Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनKorea में दिखा Anushka Sen का बदला हुआ अंदाज! विदेश की सड़कों...

Korea में दिखा Anushka Sen का बदला हुआ अंदाज! विदेश की सड़कों पर किलर फैशन से जीत गई दिल

Date:

Related stories

Anushka Sen: अनुष्का सेन (Anushka Sen) एक बार फिर फैंस के बीच चर्चा में आ गई और इस बार वजह है उनकी लेटेस्ट तस्वीरें। कोरिया (Korea) के सियोल में अनुष्का फिलहाल खूब एंजॉय कर रही है और ऐसे में वहां से वह तमाम झलकियां भी शेयर कर रही हैं। इस सबके बीच एक बार फिर ग्लैमरस लुक को शेयर कर अनुष्का पुरी की पूरी लाइमलाइट बटोरने में कामयाब हुई है और कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह लुक किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी है। आइए देखते हैं लेटेस्ट तस्वीरें जिसकी वजह से चर्चा में आई यह एक्ट्रेस।

Anushka Sen इस तरह कर रही खुद को स्टाइल

जहां तक लेटेस्ट फोटोज की बात करें तो व्हाइट शर्ट को अनुष्का ब्लैक स्ट्रिप पेंट और ट्यूब जैकेट के साथ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। इस थ्री पीस स्क्वायर सेट में उनकी खूबसूरती देखने लायक है और वह लोगों को दीवाना बनाने में कामयाब हुई है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह स्टाइलिश लुक फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है क्योंकि ऐक्ट्रेस अपने जबरदस्त अंदाज से एक बार फिर फैंस को इंप्रेस कर रही है। अनुष्का सेन के इन तस्वीरों की बात करें तो वह कोरिया की सड़कों पर जबरदस्त किलर पोज दे रही है।

Anushka Sen का फूडी अंदाज

इस थ्री पीस स्टाइलिश ड्रेस को अनुष्का गॉगल्स और हैंडबैग से कंप्लीट टच देती नजर आई और इस दौरान वह क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही है। लजीज खाने से लेकर कोरिया की तमाम खास झलकियां वह शेयर करती हुई नजर आई है जिसमें वह इस जगह को एक्सप्लोर कर रही है। यही वजह है कि फैंस भी इसे देखने के बाद मदहोश हो रहे हैं।

Anushka Sen की फोटोज पर फैंस कर रहे तारीफ

फोटोस को 64000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वही लोग कमेंट में उनकी तारीफ कर रहे हैं। अनुष्का सेन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बेस्ट दिन यहां मेरा फेवरेट सियोल में।” वही एक यूजर ने लिखा क्या बात है छा गई आप तो दूसरे ने कहा आप सच में काफी स्टनिंग और क्यूट लग रही है इस ड्रेस में। एक ने कहा वॉव।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories