Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनक्रॉप टॉप और पोनीटेल में Anushka Sen की क्यूटनेस देख फिसला फैंस...

क्रॉप टॉप और पोनीटेल में Anushka Sen की क्यूटनेस देख फिसला फैंस का दिल, विदेश में बरपा रही कहर

Date:

Related stories

Anushka Sen: अनुष्का सेन (Anushka Sen) वह नाम जो सोशल मीडिया पर किसी पहचान की मोहताज नहीं है और लोग उन्हें किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ जाती है। इस सबके बीच अनुष्का कोरिया के सियोल पहुंची है और इस दौरान एक और ग्लैमरस अवतार से वह लोगों को दीवाना बना रही हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस की धड़कनें बढ़ा देने के लिए काफी है और एक्ट्रेस पुरी की पूरी लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रही। आइए देखते हैं क्या है अनुष्का सेन के लेटेस्ट लुक में खास।

Anushka Sen का लेटेस्ट लुक है किलर

इस लुक की बात करें तो अनुष्का सेन व्हाइट क्रॉप टॉप को लाइट येलो फ्रिल स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आई। एक्ट्रेस ने ब्लू शूज को स्टाइल किया और पोनीटेल हेयर स्टाइल के साथ गोल्ड इयररिंग्स में उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस देखने के बाद आप दीवाने हो जाएंगे। एक बार फिर अपनी क्यूटनेस से यह हसीना सुर्खियां बटोरने में कामयाब हुई और फैंस उन्हें देखने के बाद तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। हर एक तस्वीर में अनुष्का सेन का ग्लैमरस अंदाज दिखा और सिंपलीसिटी के साथ-साथ क्यूटनेस लोगों को दीवाना बना देने के लिए काफी है।

Anushka Sen की लोग कर रहे खूब तारीफ

अनुष्का सेन की इन तस्वीरों को 159000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट में उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मेरी लड़की किसी भी रंग में खूबसूरत दिखती है तो दूसरे ने कहा क्वीन अनुष्का आपकी खूबसूरती की तारीफ कैसे करें। एक ने कहा प्रीटी प्रीटी यू तो एक ने कहा वॉव तो दूसरे ने कहा आप और आपकी खूबसूरत स्माइल।

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं Anushka Sen

अनुष्का सेन छोटी सी उम्र में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं और एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर 39.4 मिलियन फॉलोअर्स है जो उनके हर एक पोस्ट के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories