Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनजादू! नाईट ड्रेस में दिखीं Anushka Sen ने पलक झपकते लोगों को...

जादू! नाईट ड्रेस में दिखीं Anushka Sen ने पलक झपकते लोगों को किया बेहाल, वीडियो को बार-बार देखने पर हुए मजबूर

Date:

Related stories

Anushka Sen: अनुष्का सेन सोशल मीडिया सेंसेशन है और फैंस की धड़कनों को बढ़ाना खूब जानती है। लोगों को इंप्रेस करने का वह कोई मौका नहीं छोड़ती है और ऐसे में हर दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। इस सबके बीच ऑस्ट्रिया से एक बार फिर अनुष्का ने अपनी एक झलक लोगों को दिखाई है जिसमें पलक झपकते ही वह लुक बदल लेती है और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग दीवाने हो गए हैं। नाइट सूट में नजर आने वाली अनुष्का ने बेहद स्टाइलिश अवतार से लोगों को हैरान कर दिया और ऐसे में फिलहाल यह वीडियो खूब चर्चा में है जो फैंस के डिमांड पर बनाई गई।

स्टाइलिश अंदाज से लोगों को बनाया दीवाना

अनुष्का सेन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आप लोगों ने मुझसे कहा था यह बनाने के लिए अब आप बताइए कि अगली रील में मैं क्या करूं।” इस वीडियो में अनुष्का पहले ब्लैक नाइट ड्रेस में नजर आती है और पलक झपकते वह एक समुद्र के किनारे पहुंच जाती है। इस वीडियो में नाइट सूट के बाद उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों को रूबरू करवाया।

इस कूल लुक में नजर आई Anushka Sen

वीडियो में आप देखेंगे कि नाइट सूट में नजर आने वाले अनुष्का कुछ ही देर में क्रॉप टॉप वाले अंदाज में दिखती है। देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक जाती है। इस दौरान वह समंदर के किनारे नजर आती है और इस दौरान क्रॉप टॉप को डेनिम जींस के साथ पेयर करती दिखीं। ट्रैवल मोड में अनुष्का नजर और इस दौरान उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप के साथ स्टाइलिश बैग के साथ फ्लॉन्ट कर रही हैं।

चर्चा में बनी रहती है अनुष्का

अनुष्का सेन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है और फैंस को अलग-अलग अंदाज से रूबरू करवाती हैं। ऐसे में उनके इस लेटेस्ट रील ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अनुष्का अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories