Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनकिलर डांस से गदर मचा रही Anushka Sen हॉलीवुड एक्ट्रेस को दे...

किलर डांस से गदर मचा रही Anushka Sen हॉलीवुड एक्ट्रेस को दे रही टक्कर! वीडियो देख लोग कहने लगे ‘ट्रेंडिंग क्वीन’

Date:

Related stories

Anushka Sen: अनुष्का सेन वह नाम जो अपनी क्यूटनेस से फैंस को दीवाना बनाना खूब जानती हैं। यही वजह है कि लोग उनके हर अंदाज को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में अनुष्का सेन ने एक वीडियो को शेयर कर फैंस को खास तोहफा देती हुई नजर आई और इसमें वह अपने किलर डांस मूव से लोगों को दीवाना बना रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जिसने भी देखा वह दिल थामने के लिए मजबूर हो गया और कुछ घंटे में इसे 1 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। हॉलीवुड की ट्रेंडिंग सॉन्ग पर Anushka Sen डांस (Anushka Sen Dance) मूव्स दिखाती नजर आई।

इस लुक में नजर आई Anushka Sen

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो अनुष्का सेन इसमें ब्लैक क्रॉप टॉप को जॉगर्स के साथ कैरी करती हुई नजर आ रही है। वहीं उन्होंने अपने इस लुक को रेड कैप से कंप्लीट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “आपने पूछा मैंने डिलीवर कर दिया डांस रील्स या ट्रांजैक्शन रील्स वोट करें।”

Anushka Sen की लोग कर रहे खूब तारीफ

इस वीडियो में अनुष्का सेन डेडपूल के सॉन्ग ‘बाय बाय’ पर डांस कर रही है और निश्चित तौर पर उनका किलर मूव्स देखने लायक है। वह इस डांस में खास ट्विस्ट देने का काम कर रही है और जिस तरह से वह ठुमके लगा रही है वह लोगों की धड़कने बढ़ा देने के लिए काफी है। यही वजह है कि फैंस इस वीडियो को भर भर कर प्यार दे रहे हैं और कमेंट में अनुष्का सेन को ट्रेंडी क्वीन और ट्रेंड विनर बता रहे हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन है Anushka Sen

अनुष्का सेन की बात करें तो वह सोशल मीडिया सेंसेशन है और अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में अनुष्का सेन का लेटेस्ट वीडियो लोगों के दिलों में हलचल मचाने के लिए काफी है। आखिरी बार अनुष्का सेन को ‘दिल दोस्ती डिलेमा’ वेब सीरीज में देखा गया था। वहीं अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए लोग इंतजार में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories