Home मनोरंजन Anushka Sen की लेटेस्ट फोटोज को फिर तकते रह गए फैंस, यूजर...

Anushka Sen की लेटेस्ट फोटोज को फिर तकते रह गए फैंस, यूजर बोला- ‘छोटी सी उम्र में ये नजाकत’

Anushka Sen: सोशल मीडिया पर अनुष्का सेन की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल, तारीफ करने पर मजबूर हुए फैंस, आइए देखते हैं क्यों है यह खास।

0
Anushka Sen
Anushka Sen

Anushka Sen: अनुष्का सेन (Anushka Sen) वह नाम जिसे सुनते ही लोगों की निगाहें अटक जाती है और ढूंढने लगती हैं इस खूबसूरत 22 साल की एक्ट्रेस को। जहां सोशल मीडिया पर वह हर दिन अपने अलग अंदाज की वजह से चर्चा में बनी रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर एक बार फिर खलबली मच गई जब अनुष्का सेन ने लेटेस्ट झलक फैंस को दिखाकर अपने संडे प्लानिंग की बात करती दिखीं। कुछ ही देर में अनुष्का की ये तस्वीरें फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब रही और इसका जलवा देखने को मिला। आइए देखते हैं आखिर क्यों सुर्खियों में आई अनुष्का।

Anushka Sen का जबरदस्त लुक चर्चा मे

लेटेस्ट फोटोज की बात करें तो इसमें अनुष्का काफी कूल नजर आ रही है और इस दौरान अलग-अलग झलक फैंस को दिखाकर उन्हें दीवाना बना रही है। जहां एक झलक में वह क्रॉप शर्ट और जींस को कैरी करती हुई देखी तो कई तस्वीरों में वह क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हर एक तस्वीर जबरदस्त है और इसमें उनका स्टाइल काबिल के तारीफ है। यह सच है कि फैशन सेंस के मामले में यह हसीना हर बार लोगों के दिलों को चुरा लेती है।

Anushka Sen की तारीफ कर रहे फैंस

फोटोज को शेयर करते हुए अनुष्का सेन ने कैप्शन में लिखा, “आप अपना रविवार कैसे बिता रहे हैं मैं लगातार शो देख रही हूं।” वहीं फैंस इस पर जमकर कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा मैं तो आपको देख रहा हूं तो दूसरे ने कहा मेरी दुनिया सिर्फ एक फोटो में। एक यूजर ने कहा ओ माय गॉड आपकी खूबसूरती और आपके बाल तो दूसरे ने कहा आपका एक पोस्ट हमारे रविवार को स्पेशल बना दिया। एक ने कहा ‘छोटी सी उम्र में ये नजाकत।’

चर्चा में बनी रहती हैं Anushka Sen Photos

टाइम स्क्वायर पर परफॉर्मेंस देने वाली अनुष्का सेन काफी सुर्खियों में आई थी। जब उन्होंने इस बात की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की थी। वहीं अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अनुष्का चर्चा में बनी रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version