Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनकोरिया के बाद कहां पहुंची Anushka Sen? लेटेस्ट फोटोज देख क्यों बढ़ी...

कोरिया के बाद कहां पहुंची Anushka Sen? लेटेस्ट फोटोज देख क्यों बढ़ी लोगों की एक्साइटमेंट

Date:

Related stories

Anushka Sen: अनुष्का सेन (Anushka Sen) सिर्फ जगहों को एक्सप्लोर नहीं करती है बल्कि अपनी कयामत अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती है। ऐसे में हर दिन अपनी नई तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट बटोर लेती है और ऐसे में उनकी लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। वह एक बार फिर किलर अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती नजर आई। दरअसल न्यूयॉर्क सिटी पहुंची अनुष्का टाइम स्क्वायर में पोज देती हुई नजर आ रही हैं और उनका अंदाज तारीफ के काबिल है। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में है अनुष्का सेन की ये लेटेस्ट तस्वीरें (Anushka Sen Latest Photos)।

Anushka Sen का लेटेस्ट लुक

अनुष्का सेन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हेलो न्यूयॉर्क फिर से।” इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनुष्का लाइट ग्रीन शॉर्ट क्रॉप टॉप को पजाम के साथ करी करते हुए नजर आ रही है और रेड स्लिंग बैग से वह अपने इस लुक को कंप्लीट कर रही है।स्टाइलिश शेड्स और खुले बालों में अनुष्का सेन की क्यूटनेस देखने लायक है और देखने वाले तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

Anushka Sen को देख लोगों ने कहीं ये बात

वहीं तस्वीरों को देखने के बाद फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इस पर 156000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। एक यूजर ने कहा, “मुझे लगता है कि दुनिया की सबसे ब्यूटीफुल एंजल अनुष्का है।” तो एक ने कहा जो आगे आने वाला है उसके लिए काफी एक्साइटेड हूं। एक ने कहा कुछ एक्साइटिंग आने वाला है तो एक ने लिखा आप किसी भी ड्रेस में छा जाती हैं।

सोशल मीडिया पर सुर्खियों में होती है Anushka Sen

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का सेन अक्सर किसी न किसी पोस्ट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह इंटरनेशनल सेंसेशनल के साथ कोलैब करने को लेकर जानी जाती है। हर लुक से वह सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है और हर दिन न्यू पोस्ट से लाइमलाइट बटोर लेती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories