Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनStree 2 के इस गाने पर श्रद्धा कपूर को मात देती दिखीं...

Stree 2 के इस गाने पर श्रद्धा कपूर को मात देती दिखीं Anushka Sen! साड़ी पहनकर लोगों को कर गई कायल

Date:

Related stories

Anushka Sen: अनुष्का सेन (Anushka Sen) फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करने में एक्ट्रेस कभी पीछे नहीं रहती है। यही वजह है कि यूजर्स के डिमांड को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस हर दिन कुछ नया करती हैं। एक बार फिर वह ट्रेंड में आ गई। फैंस को डिमांड को को देख इस बार साड़ी में बलखाती दिखीं और देखने वालों के होश उड़ गए। कहने में दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस का यह देसी लुक और वीडियो (Anushka Sen Video) लोगों को लुभाने के लिए काफी है।

इस गाने पर Anushka Sen का जलवा

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, “आप सब ने कहा इस गाने पर रील बनाने लीजिए।” इस रील में वह स्त्री 2 के गाने ‘खूबसूरत’ पर थिरकती नजर आई जिसमें श्रद्धा कपूर का जादू देखने को मिला था। वीडियो की बात करें तो वह इसमें ब्लू साड़ी में बवाल नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह अंदाज लोगों को लुभाने में कामयाब रहा और वह फैंस के दिलों पर कब्जा कर रही हैं। एक्ट्रेस को देखने के बाद लोग दिल थामने को मजबूर हो गए और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Anushka Sen के अंदाज की तारीफ करते हैं फैंस

इस वीडियो में अनुष्का सेन ब्लू साड़ी, रेड लिपस्टिक माथे पर बिंदी और कानों में झुमके के साथ लोगों को मदहोश कर रही है। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो को एक लाख 45 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

Anushka Sen है सोशल मीडिया पर पॉपुलर

ट्रेंड को फॉलो करने में अनुष्का सेन हमेशा आगे रहते हैं और यही वजह है कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री की एक पॉपुलर नाम बन चुकी है और फिलहाल वह काम से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लोगों के बीच उनकी एक अलग पापुलैरिटी है और जहां तक इंस्टाग्राम की बात करें तो अनुष्का सेन का पोस्ट हर दिन वायरल होता है। कभी साड़ी में तो कभी वह वेस्टर्न में पोज देखकर लोगों को दीवाना बना देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories